Connect with us

मुख्य समाचार

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के घर तक पहुंचा कोरोना, परिवार के छह लोग संक्रमित

Published

on

लखनऊ। यूपी में कोरोना की रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। अब उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर तक कोरोना पहुँच गया है।

डिप्टी सीएम की समधन, भतीजी, भतीजा, दामाद सहित 6 लोगो को कोरोना हो गया है। डिप्टी सीएम के घर पहुची मेडिकल टीम। सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू में है डिप्टी सीएम का घर।

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि शनिवार को हुई सैंपलों की जांच में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की भतीजी व उनके पति, सास समेत कस्बे के छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं नगर पालिका परिषद भरवारी में तीन लोग संक्रमित हुए है। इसमें चायल विधायक संजय गुप्ता की भाभी, नौकर व एक पड़ोसी शामिल हैं। इसके अलावा दो मरीज मंझनपुर में मिले हैं। सभी संक्रमितों को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

नेशनल

दिशा सलियान की मौत में सूरज पंचोली का नाम घसीट रहे इन लोगों पर एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा साल‍ियान की मौत के मामले में एक्टर सूरज पंचोली का नाम भी सामने आया था। कई ऐसी खबरें आईं जिनमें कहा गया था कि दिशा की मौत में सूरज पंचोली का भी हाथ है। लेकिन इन आरोपों के ख‍िलाफ सूरज ने वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज की है।

जन्माष्टमी स्पेशलः टीवी पर खूब मशहूर हुए श्रीकृष्ण का रोल करने वाले ये एक्टर्स

सूरज पंचोली ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनका नाम घसीटने वालों के ख‍िलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने ऐसी खबर फैलाने वालों से परेशान होकर प्रताड़‍ित करने की श‍िकायत की है ।

सूरज ने कई यूट्यूबर्स और कुछ अन्य लोगों के ख‍िलाफ इस तरह की फेक न्यूज फैलाने को लेकर श‍िकायत दर्ज की है।

#bollywood #surajpancholi #ssr #dishasaliyan
Continue Reading

Trending