Connect with us

मनोरंजन

फिल्मों की दुनिया की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन

Published

on

फिल्मों की दुनिया की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया है। कार्डियक अरेस्ट के कारण मुंबई में उनका निधन हो गया है। सुबह लगभग 01:52 पर उन्होंने आख़िरी सांस ली।

सरोज ने 1974 में आई फिल्म ‘गीता मेरा नाम’ से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कोरियोग्राफर के तौर पर काम शुरू किया था। सरोज खान ने बॉलीवुड की 200 से ज्यादा फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की थी।

भारत-चीन तनाव के बीच लेह पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जवानों से की मुलाकात

सरोज खान के निधन की खबर को उनकी बेटी ने दी। 20 जून को बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था।अस्पताल में उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ था, जो कि निगेटिव आया था।

#Sarojkhan #ripsarojkhan #Bollywood #entertainmentnews

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending