Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर सुशांत सिंह राजपूत को इस खास तरह से देंगी श्रृद्धांजलि

Published

on

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से देश में शोक और ग़म का माहौल अभी भी कम नहीं हुआ है। लोगों के लिए इस सुसाइड को भुला पाना बहुत मुश्किल है।

View this post on Instagram

🙏 . . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

इस घटना के बाद हर कोई अपने अपने तरीके से सुशांत को याद कर रहा है, ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने इस दिवंगत एक्टर को श्रृद्धांजलि देने के लिए 550 गरीब परिवारों को खिलाने का संकल्प लिया है।

कोरोनिल पर बाबा रामदेव का बड़ा बयान- ‘हमने क्लीनिकल कंट्रोल ट्रायल किया’

भूमि ने अपने ‘सोनचिरैया’ के सह-कलाकार की स्मृति में घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. सुशांत के लिए श्रद्धांजलि के तौर पर भूमि, निर्देशक अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा की एनजीओ, ‘एक साथ : द अर्थ फाउंडेशन’ के साथ मिलकर इस नेकी को अंजाम देंगी।

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending