Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

टिक टॉक स्टार शिवानी का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे, बताया- बात नहीं कर रही थी इसलिए मार डाला

Published

on

Loading

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक का नाम आरिफ है। पुलिस पूछताछ में आरिफ ने बताया कि शिवानी की उससे चार से दोस्ती थी, लेकिन अचानक ही उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया। इसके बाद वह उसे मनाने के लिए उसके पार्लर भी गया जब वो नहीं मानी तो गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह शव को बेड के अंदर छिपाकर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया था। पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।

ये है मामला

हरियाणा के सोनीपत जिले मे टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप आरिफ नाम के लड़के पर लगा है। आरिफ कई सालों से शिवानी के पीछे पड़ा हुआ था लेकिन शिवानी उसको घास तक नहीं डालती थी। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। हत्या के बाद वह शिवानी का मोबाइल अपने साथ ले गया और शिवानी बनकर उसके परिवार वालों को गुमराह करता रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक़, शिवानी खुद का ब्यूटी पार्लर चलाती है। ब्यूटी पार्लर में ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और शिवानी के शव को ब्यूटी पार्लर में रखे बेड में डालकर फरार हो गया। जब रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। टिक-टॉक पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में आया था। श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया। मैसेज के जवाब में आरिफ शिवानी के फोन से रिप्लाई किया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी। इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई। नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसमें शिवानी की लाश मिली।

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending