Connect with us

मनोरंजन

आमिर खान की टीम के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव, कहा- मेरी मां के लिए दुआ करें

Published

on

मुंबई। कोरोना के मामले जिस तेज़ी से बढ़ रहे हैं कहा नहीं जा सकता वो कब किसे अपना शिकार बना ले। इस वायरस का शिकार तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी हो चुके हैं। सिंगर कनिका कपूर हों या फिर बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार। कोरोना किसी को शिकार बनाने से पहले अमीरी या गरीबी नहीं देखता। जरा सी लापरवाही की नहीं की ये आपको अपना शिकार बना लेगा। अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की टीम के सात सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस खबर के बाद आमिर खान अपनी टीम के लिए काफी चिंतित हैं। साथ ही उन्होंने अपनी मां का भी कोरोना टेस्ट करने का फैसला किया है।

आमिर खान ने कहा है कि वह अब अपनी मां का भी कोरोना टेस्ट कराएंगे। आमिर खान ने अपने फैंस से कहा है कि वह दुआ करें कि उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आए। आमिर खान ने कहा कि मेरे स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन सभी को तुरंत क्वॉरंटाइन किया गया है। बीएमसी, आपकी सहायता से ये आसानी से हो पाया है। मेडिकल सहायता के लिए बीएमसी को मैं दिल से शुक्रिया कहना चाहूंगा। इतनी अच्छी फैसेलिटी के लिए और हमारे समाज को बचाने के लिए। हम सभी का टेस्ट हुआ है जो कि निगेटिव पाया गया है। अब मैं अपनी मां को भी कोरोना टेस्ट के लिए ले जा रहा हूं। आशा है मां का टेस्ट भी निगेटिव आएगा। घर में वह ही आखिरी बची हैं जिनका टेस्ट होना अभी बाकी है। प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करें कि वह निगेटिव आएं।’

आपको बता दें कि भारत में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 5 लाख 66 हजार से ज्यादा हो गई है। जबकि इससे अब तक 16,893 लोग दम तोड़ चुके हैं। वहीँ महाराष्ट्र की बात करें तो वहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1 लाख 69 हजार के पार हो गई है। वहीँ 7 हजार 610 लोग अब तक इस बिमारी से मौत के मुंह में जा चुके हैं।

मनोरंजन

‘मैं मुलायम सिंह यादव’ का ट्रेलर रिलीज़, अक्टूबर में आ सकती है फिल्म

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय राजनीति में एक कद्दावर नेता के रूप में पहचान बनाने वाले मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नाम ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ रखा गया है। फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष कर रहे हैं। सुवेंदु घोष ने बताया कि अगर सिनेमा हॉल खुल जाएंगे तो यह फिल्म संभवतः अक्टूबर में रिलीज होगी।

फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के सवाल पर डायरेक्टर सुवेंदु घोष ने कहा कि मुलायम सिंह यादव धरती पुत्र हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म को देखने वाले अधिकांश दर्शक भी ग्रामीण क्षेत्र से होंगे। इस फिल्म में ग्रामीण, मजदूर और किसान की आकांक्षाएं हैं। इसके दर्शक भी वहीं होंगे, जो अपने नायक को देखने के लिए आएंगे। हम ग्रामीण दर्शक से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष ने किया है.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से हैं, जिन्होंने करीब 6 दशक से देश की राजनीति को न सिर्फ जिया है, बल्कि उस पर अपनी ‘धरतीपुत्र’ छवि का ठप्पा भी लगाया है. 80 वर्ष पूरे कर चुके मुलायम सिंह यादव करीब 59 वर्ष से राजनीतिक जीवन में सक्रिय हैं. 1960 में राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने के वाले मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से एक हैं, जो अपने राजनीतिक जीवन में किंग मेकर से लेकर किंग तक की भूमिका में रहे. चाहे वह केंद्र की सत्ता हो या उत्तर प्रदेश की, हर जगह मुलायम ने अपना लोहा मनवाया।

सुवेंदु घोष ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर देखकर नेताजी खुश हुए थे। वे जानते हैं कि एक किसान के बेटे को समाज में परिवर्तन लाने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। सुवेंदु घोष ने कहा कि अगर फिल्म अक्टूबर तक रिलीज नहीं हो पाई तो मैं इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आस पास 2021 के अंत में रिलीज करूंगा। यूपी में 2022 के शुरुआत में चुनाव होगा।

Continue Reading

Trending