Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आरिफ ने एकतरफा प्यार में की टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या

Published

on

Loading

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले मे टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप आरिफ नाम के लड़के पर लगा है। आरिफ कई सालों से शिवानी के पीछे पड़ा हुआ था लेकिन शिवानी उसको घास तक नहीं डालती थी। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। हत्या के बाद वह शिवानी का मोबाइल अपने साथ ले गया और शिवानी बनकर उसके परिवार वालों को गुमराह करता रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक़, शिवानी खुद का ब्यूटी पार्लर चलाती है। ब्यूटी पार्लर में ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और शिवानी के शव को ब्यूटी पार्लर में रखे बेड में डालकर फरार हो गया। जब रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। टिक-टॉक पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में आया था। श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया। मैसेज के जवाब में आरिफ शिवानी के फोन से रिप्लाई किया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी।

इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई। नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसमें शिवानी की लाश मिली। पुलिस ने बताया कि मृतक युवती के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड रिजल्ट: हाईस्कूल में सीतापुर की प्राची निगम तो इंटर में शुभम वर्मा ने किया, देखें टॉपर्स की लिस्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में सीतापुर की प्राची निगम ने अपनी सफलता का परचम लहराते हुए टॉप किया है। वहीं, यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में शुभम वर्मा ने बाजी मारते हुए पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाया।

आप नीचे दी गई लिस्ट में 10वीं और 12वीं के टॉपर्स के नाम चेक कर सकते हैं।

हाईस्कूल के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

प्राची निगम- रैंक 1
दीपिका सोनकर- रैंक 2
नव्या सिंह- रैंक 3
स्वाती सिंह- रैंक 3
दीपांशी सिंह सेंगर रैंक 3
अर्पित तिवारी- रैंक 3

इंटरमीडिएट के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

शुभम वर्मा- रैंक 1
विषु चौधरी – रैंक 2
काजल सिंह- रैंक 2
राज वर्मा- रैंक 2
कशिश मौर्या- रैंक 2
चार्ली गुप्ता- रैंक 2
सुजाता पांडे- रैंक 2
शीतल वर्मा- रैंक 3
कशिश यादव- रैंक 3
आदित्य कुमार वर्मा- रैंक 3
अंकक्षा विश्वकर्मा- रैंक 3
पलक सिंह- रैंक 3

Continue Reading

Trending