Connect with us

मनोरंजन

इस वजह से परेशान थीं टिक टॉक स्टार सिया कक्कर, मौत की असली वजह आई सामने

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली निवासी 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने गुरुवार को अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। सिया कक्कड़ की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। सिया के फॉलोअर्स को तगड़ा झटका लगा है। उनके टिक टॉक पर 10 लाख से ज्यादा फालोवार्स हैं। इतना ही नहीं महज 16 साल की उम्र में वह टिक टॉक से हर महीने 1 से डेढ़ लाख की कमाई भी कर लेती थीं।

सिया ने आत्महत्या क्यों की इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है लेकिन सूत्रों ने दावा किया है कि टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ पिछले काफी समय से टिकटॉक पर वीडियो बनाने के लिए धमकी मिल रही थी। इन धमकी की वजह से टिकटॉक स्टार परेशान हो जाती थी। ये धमकी कौन देता था इस बात का पता नही नहीं चल पाया है।

सिया कक्कड़ ने इस कदम को उठाने के कुछ घंटे पहले ही डांस करते हुए एक वीडियो टिक टॉक पर अपलोड किया था। बुधवार की रात भी टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ रोजाना की तरह सामान्य थीं। आत्महत्या करने से पहले एक गाने के सिलसिले में सिया कक्कड़ ने अपने मैनेजर से भी बात की थी। उस समय भी टिकटॉक स्टार बहुत ही सामान्य थीं। मैनेजर अर्जुन ने बताया वह बिलकुल सामान्य थीं। उन्हें नहीं पता आखिर सिया ने ऐसा क्यों किया और इतना बड़ा कदम उठा लिया।

सिया को टिक टॉक पर 11 लाख लोग फॉलो करते थे, जबकि इंस्टाग्राम पर भी करीब 91 हजार लोग उससे जुड़े हुए थे। यहां पर यह भी गौर करने वाली बात है कि पूर्वी दिल्ली में गीता कॉलोनी स्थित अपने घर पर सुसाइड करने वाली 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने बेहद कम उम्र में काफी नाम कमाया था। लोकप्रियता में उन्होंने अपनी हमउम्र कई टिकटॉक स्टार को काफी पीछे छोड़ दिया था।

मनोरंजन

‘मैं मुलायम सिंह यादव’ का ट्रेलर रिलीज़, अक्टूबर में आ सकती है फिल्म

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय राजनीति में एक कद्दावर नेता के रूप में पहचान बनाने वाले मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नाम ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ रखा गया है। फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष कर रहे हैं। सुवेंदु घोष ने बताया कि अगर सिनेमा हॉल खुल जाएंगे तो यह फिल्म संभवतः अक्टूबर में रिलीज होगी।

फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के सवाल पर डायरेक्टर सुवेंदु घोष ने कहा कि मुलायम सिंह यादव धरती पुत्र हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म को देखने वाले अधिकांश दर्शक भी ग्रामीण क्षेत्र से होंगे। इस फिल्म में ग्रामीण, मजदूर और किसान की आकांक्षाएं हैं। इसके दर्शक भी वहीं होंगे, जो अपने नायक को देखने के लिए आएंगे। हम ग्रामीण दर्शक से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष ने किया है.

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से हैं, जिन्होंने करीब 6 दशक से देश की राजनीति को न सिर्फ जिया है, बल्कि उस पर अपनी ‘धरतीपुत्र’ छवि का ठप्पा भी लगाया है. 80 वर्ष पूरे कर चुके मुलायम सिंह यादव करीब 59 वर्ष से राजनीतिक जीवन में सक्रिय हैं. 1960 में राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने के वाले मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से एक हैं, जो अपने राजनीतिक जीवन में किंग मेकर से लेकर किंग तक की भूमिका में रहे. चाहे वह केंद्र की सत्ता हो या उत्तर प्रदेश की, हर जगह मुलायम ने अपना लोहा मनवाया।

सुवेंदु घोष ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर देखकर नेताजी खुश हुए थे। वे जानते हैं कि एक किसान के बेटे को समाज में परिवर्तन लाने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। सुवेंदु घोष ने कहा कि अगर फिल्म अक्टूबर तक रिलीज नहीं हो पाई तो मैं इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आस पास 2021 के अंत में रिलीज करूंगा। यूपी में 2022 के शुरुआत में चुनाव होगा।

Continue Reading

Trending