Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने बिल्डिंग की 27वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Published

on

हॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने 27 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह 55 वर्ष के थे। बताया जा रहा है कि कोरोनो वायरस के कारण वह आइसोलेशन में रह रहे थे। मानवीय संपर्क न होने के कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गए एयर उन्होंने ये कदम उठा लिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 1 बजे, वह लॉस एंजिल्स के सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट इमारत की 27 वीं मंजिल से कूद गए। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मृत्यु के बाद से हॉलीवुड में शोक की लहर है।

सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक उन्हें याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ‘Get Carter’ and ‘Every Breath’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हॉलीवुड निर्माता स्टीव बिंग को हर कोई याद कर रहा है।

अन्तर्राष्ट्रीय

VIDEO : Nepal PM KP Sharma Oli ने खो दिया मानसिक संतुलन ,नेपाल में ओली के खिलाफ गुस्सा

Published

on

By

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी इस मुद्दे पर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम का जन्म स्थल व प्रकट स्थल अयोध्या धाम है जो कि सरयू के तट पर है और उत्तर प्रदेश (भारत )में है।

माता सीता का जन्म स्थल व प्रकट स्थल नेपाल में है। केशव प्रसाद ने नेपाल के प्रधानमंत्री के बयान को सभी राम भक्तों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया है।

 

#kpsharmaoli #nepal #lordram #india

Continue Reading

Trending