Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने बिल्डिंग की 27वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Published

on

Loading

हॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने 27 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह 55 वर्ष के थे। बताया जा रहा है कि कोरोनो वायरस के कारण वह आइसोलेशन में रह रहे थे। मानवीय संपर्क न होने के कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गए एयर उन्होंने ये कदम उठा लिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 1 बजे, वह लॉस एंजिल्स के सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट इमारत की 27 वीं मंजिल से कूद गए। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मृत्यु के बाद से हॉलीवुड में शोक की लहर है।

सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक उन्हें याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ‘Get Carter’ and ‘Every Breath’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हॉलीवुड निर्माता स्टीव बिंग को हर कोई याद कर रहा है।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending