Connect with us

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दुखी मैथिली ठाकुर का बड़ा फैसला, बॉलीवुड में अब नहीं गाएंगी कोई गाना

Published

on

पटना। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैन्स सदमे में हैं। देश में कई जगहों से सुशांत की मौत से आहत होकर उनके फैन्स द्वारा आत्महत्या की ख़बरें आ रहीं है। कई लोग सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को जिम्मेदार मान रहे हैं।

इसी कड़ी में देश की छोटी उम्र में अपने गीतों से अलग पहचान बना चुकी मैथिली ठाकुर ने भी सुशांत सिंह राजपूत को अपना पसंदीदा अभिनेता बताते हुए निधन पर शोक जताया है। साथ ही उन्होंने फैसला किया है कि अब वह बॉलीवुड में कोई गाना नहीं गाएंगी।

मैथिली ठाकुर के छोटे भाई ऋषभ ठाकुर के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुई वीडियो में मैथली ठाकुर व ऋषभ ठाकुर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से आहत दिखे और उन्होंने वीडियो में इसका जिक्र किया।।मैथली पिछले दो दिनों से इन सब बातों को लेकर परेशान थी।।इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया कि अब वो कोई भी बॉलीवुड कवर सांग नही गाएंगी।

प्रादेशिक

MUMBAI : सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस बड़े एक्टर ने की खुदकुशी

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब एक और एक्टर ने खुदकुशी कर ली है। कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका हुआ मिला है।

समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा, वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इस जूस को पीते ही हल्क से भी ज़्यादा ताकत आ जाएगी, कर सकेंगे हर ‘काम’

अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। समीर ने ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम किया था। वो टीवी की दुनिया के जाने माने कलाकार थे।

#Sameersharma #suicide #sushantsinghrajput #bollywood

Continue Reading

Trending