Connect with us

मनोरंजन

शुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से नहीं उबर पा रहा बिहार, बॉलीवुड से बदला लेने को तैयार

Published

on

अचानक सुशांत की आत्महत्या नें बॉलीवुड पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। बिहार में सुशांत की मौत नें युवाओं पर आक्रोश व्याप्त कर दिया है।  कई कलाकारों ने बॉलीवुड में पक्षपात का आरोप लगाया हैं साथ ही सलमान खान या करण जौहर की फ़िल्म नहीं लगाई जाएंगी, ये बात भी कही है। इन दोनों पर बिहार आने में भी आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत बीते रविवार को अपने आवास पर मृत पाए गए थे। दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने वर्ष 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए मुंबई आ गए थे।

प्रादेशिक

MUMBAI : सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस बड़े एक्टर ने की खुदकुशी

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब एक और एक्टर ने खुदकुशी कर ली है। कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका हुआ मिला है।

समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा, वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इस जूस को पीते ही हल्क से भी ज़्यादा ताकत आ जाएगी, कर सकेंगे हर ‘काम’

अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। समीर ने ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम किया था। वो टीवी की दुनिया के जाने माने कलाकार थे।

#Sameersharma #suicide #sushantsinghrajput #bollywood

Continue Reading

Trending