Connect with us

मनोरंजन

सुसाइड से 3 दिन पहले सुशांत ने अपने स्टाफ को दी थी पूरी सैलरी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को पता चला है कि सुशांत ने आत्महत्या से ठीक तीन दिन पहले पूरे स्टाफ को सैलरी दे दी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने तीन दिन पहले ही घर में मौजूद स्टाफ की सैलेरी दी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक सोर्स का कहना है कि एक्टर ने सुसाइड से तीन दिन पहले सभी की पूरी सैलेरी दे दी थी। सुशांत ने यह भी कहा था कि वह रख लें क्योंकि आगे वह उन्हें सैलेरी नहीं दे पाएंगे। जिस पर उनके कर्मचारियों ने जवाब दिया, ‘आपने हमें इतने दिन संभाला है, आगे हम कुछ न कुछ कर लेंगे।’

वहीं पुलिस अधिकारी को पता चला है कि सुशांत ने मार्च में दो बार दिशा सालियन से बातचीत की थी। पुलिस ने बताया,’हमारी जांच के अनुसार दिशा सलियन और सुशांत ने मार्च में दो बार व्हाट्सएप पर कुछ प्रोजेक्ट के बारे में बात की। उसके बाद दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। हाल ही में दिशा सालियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

नेशनल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की होगी सीबीआई जांच, केंद्र ने स्वीकार की बिहार सरकार की सिफारिश

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बुधवार को बताया कि भारतीय संघ ने बिहार सरकार द्वारा मामले की सीबीआई जांच का आदेश देने की सिफारिश स्वीकार कर ली है। केंद्र की ओर से पेश हुए मेहता ने न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय के सामने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच के लिए अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में सभी पक्षों को अपने-अपने रुख दर्ज करने के लिए तीन दिन का समय दिया है। यह भी उल्लेख किया कि मुंबई पुलिस को अब तक की जांच के अपने रिकॉर्ड प्रस्तुत करने होंगे।

मामले पर सुनवाई अगले सप्ताह होगी। न्यायमूर्ति रॉय ने कहा, हम जानना चाहते हैं कि मुंबई पुलिस ने अब तक क्या किया है। वहीं महाराष्ट्र सरकार के वकील ने सीबीआई जांच का विरोध करते हुए तर्क दिया कि मामले की जांच का अधिकार मुंबई पुलिस के पास है।

#sushantsinghrajpoot #bollywood #cbi

Continue Reading

Trending