Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, सीएम केजरीवाल से मांगी मदद

Published

on

Loading

नई दिल्ली। चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस सबको अपना शिकार बना रहा है। चाहे अमीर हो या गरीब। सेलिब्रिटी हो या आम आदमी। अब टीवी सीरियल ‘दिया और बाती’ की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को भी कोरोना हो गया है।

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जहां वह अपनी मम्मी के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाती हुई नजर आईं। वीडियो में दीपिका कह रही हैं कि ‘मेरी मम्मी दिल्ली में रहती हैं और कुछ दिन पहले ही उनका टेस्ट हुआ जहां वह कोरोना पॉजिटिव निकली हैं लेकिन हमें रिपोर्ट नहीं दी गई है। सिर्फ पापा को बोला गया कि रिपोर्ट की फोटो खींचकर ले जाइए। ऐसे में बिना रिपोर्ट के हम कैसे किसी भी अस्पताल में उनका इलाज करवाएं।’

दीपिका ने आगे कहा कि ‘मेरी मम्मी पहाड़ गंज में जोइंट फैमिली में रहती हैं, जहां परिवार के 45 सदस्य साथ में रहते हैं। मेरी दादी को भी अब सांस लेने में दिक्कत हो रही है और मेरे पापा को डायबटीज है। उनका कोरोना टेस्ट अभी नहीं हुआ है। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूं। मैं इस वक्त मुंबई में हूं और मेरा छोटा बेटा है तो मैं ट्रैवल भी नहीं कर सकती। कई लोग बोल रहे हैं घर पर ही इलाज करो लेकिन घर पर रहकर हम उनका चेस्ट एक्स रे कैसे करवाएंगे। हमने जहां भी बात की सभी ने मम्मी को भर्ती करने से ये कहकर मना कर दिया कि हमारे यहां बेड फुल है। आप हमारी मदद कीजिए। इस वक्त कई लोगों का टेस्ट होना बहुत आवश्यक है।’

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending