Connect with us

प्रादेशिक

कैदी निकला कोरोना पॉजिटिव, महिला जज समेत 11 लोग हुए क्वारंटीन

Published

on

नई दिल्ली। हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना इलाके के एक शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला महिला जज समेत 11 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

दरअसल, यह शख्स छेड़छाड़ का आरोपी था और हिसार के केंद्रीय कारागार में बंद किया गया था। उसको पेशी के लिए कोर्ट में पेश किया गया था। बता दें कि हिसार में कोरोना वायरस के 8 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से एक मामला केंद्रीय कारागार, एक कुम्भा, एक मामला ढाणा खुर्द और पांच मामले आदमपुर क्षेत्र में सामने आए हैं।

इसके साथ ही हिसार जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 37 हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग रोजाना हिसार जिले में 250 लोगों की स्क्रीनिंग कर रही है।

इन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों को भी चिंहित किया जा रहा है। पिछले तीन दिनों से लगातार हिसार जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, जिससे जिला प्रशासन की मुश्किल बढ़ गई है।

 

प्रादेशिक

कोरोना पॉजिटिव पत्रकार ने एम्स की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

Published

on

नई दिल्ली। दैनिक भास्कर में काम करने वाले पत्रकार तरुण सोसोदिया ने दिल्ली स्थित एम्स ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। तरुण कोरोना पॉजिटिव थे और उनका इस अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि तरुण के ट्यूमर भी था लेकिन उनकी सर्जरी कामयाब हो गई थी।

बताया जा रहा है कि कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन में दैनिक भास्कर से कई पत्रकारों की नौकरी चली गई थी। वो भी इसी बात से चिंतित थे कही उनकी नौकरी भी न चली जाए।

तरुण उत्तर पूर्व दिल्ली के भजनपुरा में रहते थे। उनकी तीन साल पहली शादी हुई थी। उनकी दो बेटियां थीं। दूसरी बेटी का जन्म इसी साल अप्रैल में हुआ था।

#corona #coronavirus # dainikbhaskar #suicide

Continue Reading

Trending