Connect with us

नेशनल

बेटी को दिल्ली बुलाने के लिए शराब कारोबारी ने बुक कर लिया 180 सीटर पूरा प्लेन

Published

on

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के शराब के एक बड़े कारोबारी ने चार लोगों को भोपाल से दिल्ली लाने के लिए बुधवार को पूरा प्लेन ही बुक कर लिया। जानकारी के मुताबिक शराब कारोबारी जगदीश अरोड़ा ने अपनी बेटी उसके दो बच्चे और नैनी के लिए 180 सीटर एयरबस ए320 बुक किया था।

जगदीश मध्य प्रदेश में सोम डिस्टिलरीज के मालिक हैं। उड्डयन विभाग के सूत्रों के मुताबिक छह और आठ सीटर चार्टर्ड विमान जैसे कई अन्य विकल्प उपलब्ध थे लेकिन शराब कारोबारी ने एयरबस को ही चुना।

सूत्र ने कहा, “जिनके पास पैसा है, वे अन्य यात्रियों के साथ यात्रा नहीं करना चाहते हैं क्योंकि जोखिम शामिल है, लेकिन छह या आठ सीटर चार्टर्ड विमान से मकसद पूरा हो सकता था।”

नेशनल

होम क्वारनटीन हुए केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी, कोरोना पॉज़िटिव विधायक के साथ किए थे मंच साझा

Published

on

By

केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी क्वारनटीन में चले गए हैं। प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच पर आए थे। हाल में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में उन्होंने अपनेआप को क्वारनटीन कर लिया है।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में अपने को क्वारनटीन कर लिया है। सोमवार रात को एक के बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि वह चुस्त और तंदुरुस्त हैं।

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आपको दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन कर लिया है। मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं। नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

#pratapsarangi #Homequarantine #delhi #Nationalnews

Continue Reading

Trending