Connect with us

प्रादेशिक

1081 पदों पर निकली बंपर सरकारी नौकरी, जल्दी करें अप्लाई

Published

on

सरकारी नौकरी का सपना देखने वाले लोगों की बड़ी खुशखबरी है। असम पुलिस ने 1081 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक इन पदों पर 25 जून तक ऑनलाइन माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं।

Assam Police Forest Guard Recruitment 2020  की ओर से निकाली गई वैंकेंसी में कई फॉरेस्टर, स्टेनोग्राफर, फॉरेस्ट गार्ड, सर्वेयर, मेहुत, कारपेंटर और ड्राइवर के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। यह भर्ती स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड असम (SLPRB) ने निकाली है। अलग-अलग पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है। इन वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर क्लिक करें।

योग्यता

आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास कम से कम 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है। हालांकि, सभी पदों पर अलग अलग योग्यता निर्धारित की गई है। इसमें फॉरेस्ट गार्ड, ड्राइवर, कारपेंटर, सर्वेयर के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या काउंसिल से 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए।

इसके अलावा फॉरेस्टर-I और स्टेनोग्राफर के लिए मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। वहीं, मेहुत पद के लिए 8वीं पास भी अप्लाई कर सकते हैं।

प्रादेशिक

लखनऊ स्थित विकास दुबे के घर पर पुलिस ने की छापेमारी

Published

on

By

यूपी में कानपुर में हुए पुलिस पर हमले के बाद दो बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं। जिसमें कानपुर में हुए शहीद पुलिस के जवानों को लेकर प्रदर्शन हुआ है और लखनऊ स्थित विकास दुबे के घर पुलिस ने छापेमारी की है।

इसके साथ साथ पुलिस पर हुए हमले के मुख्य आरोपी विकास दुबे के लखनऊ स्थित घर पर पुलिस ने छापेमारी भी की है। इस छापेमारी में पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर एक-एक कमरे की तलाशी ली है साथ ही घर के अंदर सभी अलमारियों को पुलिस ने खंगाला है।

फिल्मों की दुनिया की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन

सपा कार्यकर्ताओं ने जीपीओ पर कानपुर में हुए पुलिस पर हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर प्रदर्शन किया है। साथ ही सपा के कार्यकर्ता जब विधानसभा की ओर जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोका। पुलिस के रोकने पर सपाइयों व पुलिस में झड़प भी हो गई।पुलिस से झड़प के बाद सपाईयों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया साथ ही कुछ लोगों की गिरफ्तारी की भी खबर है।

#kanpur #vikasdubey #yogiadityanath #uppolice #police #Uttarpradesh

 

Continue Reading

Trending