Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नहीं रही टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, सड़क हादसे में हुई मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कन्नड टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मेबिना माइकल का मंगलवार शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। वह 22 साल की थीं। इतनी कम उम्र में उनके इस दुनिया को अलविदा कह देने से इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं।

जानकारी के अनुसार मेबीना माइकल की गाड़ी एक ट्रैक्टर से जा टकराई। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अपने होमटाउन मैदिकेरी जा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

गाड़ी में मौजूद उनके बाकी दोस्तों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मेबीना को Pyaate Hudugir Halli Life शो से लोकप्रियता हासिल हुई थी। शो के कॉन्सेप्ट के अनुसार इसमें कंटेस्टेंट को अपने घर को छोड़ एक गांव में रहना होता है।

उन्हें सभी सुविधाओं को छोड़ गांव की जिंदगी व्यतीत करनी होती है। इस शो जीतकर वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गई थीं। इस शो  के होस्ट अकुल बालाजी उनके निधन से काफी सदमे में हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट और Pyaate Hudugir Halli Life सीजन 4 की विनर का यूं चले जाना बहुत बड़ा धक्का है। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि वो हमारे बीच नहीं है।उनके परिवार को इस सदमें से लड़ने की शक्ति दे।”

 

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending