Connect with us

मनोरंजन

नहीं रही टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, सड़क हादसे में हुई मौत

Published

on

नई दिल्ली। कन्नड टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मेबिना माइकल का मंगलवार शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। वह 22 साल की थीं। इतनी कम उम्र में उनके इस दुनिया को अलविदा कह देने से इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं।

जानकारी के अनुसार मेबीना माइकल की गाड़ी एक ट्रैक्टर से जा टकराई। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अपने होमटाउन मैदिकेरी जा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

गाड़ी में मौजूद उनके बाकी दोस्तों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मेबीना को Pyaate Hudugir Halli Life शो से लोकप्रियता हासिल हुई थी। शो के कॉन्सेप्ट के अनुसार इसमें कंटेस्टेंट को अपने घर को छोड़ एक गांव में रहना होता है।

उन्हें सभी सुविधाओं को छोड़ गांव की जिंदगी व्यतीत करनी होती है। इस शो जीतकर वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गई थीं। इस शो  के होस्ट अकुल बालाजी उनके निधन से काफी सदमे में हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट और Pyaate Hudugir Halli Life सीजन 4 की विनर का यूं चले जाना बहुत बड़ा धक्का है। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि वो हमारे बीच नहीं है।उनके परिवार को इस सदमें से लड़ने की शक्ति दे।”

 

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending