Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली में कोरोना की स्पीड हुई तेज, एक दिन में पाए गए सबसे ज्यादा संक्रमित

Published

on

Loading

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता चला जा रहा है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना से संक्रमित 792 नए लोगों की पहचान हुई है। यह राज्य में अब तक एक दिन में पाए गए लोगों की सबसे बड़ी संख्या है।

इतने ज्यादा नए केस के बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15 हजार को पार कर गई है। इतना ही नहीं दिल्ली में बीते चौबीस घंटे में 15 मौतें रिपोर्ट हुई हैं, अब दिल्ली में इस वायरस की वजह से कुल 303 मौतें हो चुकी हैं. जो 15 मौत रिपोर्ट हुई हैं, वो पिछले कुछ दिनों की हैं जिन्हें ऑडिट कमेटी ने क्लियर किया है.

दिल्ली सरकार की ओर से जारी आंकड़े

  • कुल केस: 15257
  • कुल मौत: 303
  • एक्टिव केस: 7690
  • 24 घंटे में केस: 792
  • 24 घंटे में मौत रिपोर्ट: 15

 

नेशनल

मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही अब यह दूसरी होली होगी जो सिसोदिया की जेल में मनेगी।

उधर, कोर्ट ने AAP सांसद संजय सिंह को आज पेशी से छूट दी है क्योंकि उन्हें राज्यसभा की शपथ लेनी है। ईडी ने अर्जी दाखिल कर कहा कि आरोपियों ने करीब 95 अर्जी दाखिल की हैं, जिससे मामले के ट्रायल में देरी हो रही है। आरोपियों के वकील की तरफ से ED की याचिका का विरोध किया गया और कहा कि ज्यादातर अर्जी मौखिक रूप से की गई थीं।

आरोपियों के वकील ने कहा कि कोर्ट आदेश की कंप्लायंस के लिए ED ने एक साल का समय ले लिया और अब ED कह रही है कि आरोपियों की तरफ से मामले के ट्रायल में देरी की जा रही है।

Continue Reading

Trending