Connect with us

प्रादेशिक

लॉकडाउन-आर्थिक तंगी से मजबूर कमला देवी कैसे करें बेटी की शादी, आप कर सकते हैं मदद

Published

on

ये परिवार है कमला देवी का, जिन की बेटी की शादी आगामी 25 जून को होनी है। कमला देवी धमसी राय का पुरवा में किराए के मकान पर रहती है और किसी प्राइवेट स्कूल में साफ सफाई का काम करती है। जहां इन्हें मात्र ढाई हजार रुपए तनख्वाह मिलती है वो किसी तरह जीवन यापन होता है।

पति सांस के मरीज हैं व अक्सर बीमार रहते हैं अतः परिवार का सारा खर्च कमलादेवी ही उठाती हैं इनकी बेटी का विवाह लाकडाउन के पहले तय हो गया था। क्योंकि अब विवाह को मात्र 1 महीने ही बचे हैं और कहीं से कोई कमाई ना होने के कारण इस परिवार के जीवन का एकमात्र उद्देश्य किसी अच्छे घर में लड़की की शादी होना बहुत मुश्किल दिख रहा है और परिवार का भरण पोषण भी खतरे में आ गया है।

जैसे ही संगठन को इस बात की जानकारी हुई संगठन के अध्यक्ष विक्रम सिंह व सचिव विमलेश सोनकर तुरंत राहत सामग्री व आर्थिक सहायता लेकर इस परिवार के पास पहुंचे व शादी में भी सहयोग का आश्वासन दिया , लेकिन उन्होंने बताया कि यह उनके अकेले के बस का नहीं है अतः उन्होंने सोशल मीडिया व प्रिंट मीडिया के माध्यम से इस गरीब परिवार की मदद करने का बीड़ा उठाया है, जिससे 25 जून को यह शादी सुगमता से संपन्न हो जाए।

विक्रम सिंह  ने उत्तर प्रदेश कोचिंग ऑनर्स एसोसिएशन के सभी सदस्यों से व रायबरेली वासियों से यह अपील की है की परिवार की यथासंभव मदद करें, जो लोग इस परिवार की मदद करना चाहते हैं सीधे निम्न नंबर पर 8924853123 या अगर उत्तर प्रदेश कोचिंग एसोसिएशन के माध्यम से मदद करना चाहे तो 9453 2649 96 पर संपर्क कर मदद पहुंचा सकते हैं।

कमला देवी पत्नी श्रवण कुमार धानुक पता धमकी राय का पुरवा रतापुर, रायबरेली  (मोबाइल नंबर 89248 53123)

प्रादेशिक

वाराणसी: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Published

on

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने 50 लाख के इनामी बदमाश मोनू सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मोनू सिंह सनी गिरोह का शार्प शूटर था। एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending