Connect with us

प्रादेशिक

कुशीनगर में एक और शख्स मिला कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 8

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में कोरोना का एक नया केस सामने आया है। इसके बाद जिले में कुल कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 8 हो गई है। 32 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

इस बारे में डीएम भूपेंद्र एस चौधरी ने बताया कि सुकरौली क्षेत्र के पड़री गांव का रहने वाला 32 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यहां पिछले सप्ताह 25 से अधिक लोग मुंबई से ट्रक द्वारा गांव लौटे थे। उनमें शामिल 75 वर्षीय बुजुर्ग की बीते रविवार को सेवरही के आइसोलेशन सेंटर में मौत हो गई थी।

इसके बाद मृत व्यक्ति के परिवार के सदस्यों समेत गांव के 25 लोगों का सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया था।डीएम भूपेंद्र एस चौधरी ने बताया कि शनिवार को मेडिकल कॉलेज से इस गांव के 32 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

इस युवक को पहले ही सेवरही के आइसोलेशन सेंटर से मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेजा गया था। इलाज के दौरान ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने बताया कि जिले में बेलवनिया, बलुआ तकिया, पड़री, कांटी, कटाई भरपुरवा, शिवराजपुर और बिरइठ रामनगर मिश्रौली समेत कुल सात हॉटस्पॉट हैं।

 

प्रादेशिक

वाराणसी: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Published

on

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने 50 लाख के इनामी बदमाश मोनू सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मोनू सिंह सनी गिरोह का शार्प शूटर था। एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending