Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कुशीनगर में एक और शख्स मिला कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 8

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में कोरोना का एक नया केस सामने आया है। इसके बाद जिले में कुल कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 8 हो गई है। 32 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

इस बारे में डीएम भूपेंद्र एस चौधरी ने बताया कि सुकरौली क्षेत्र के पड़री गांव का रहने वाला 32 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यहां पिछले सप्ताह 25 से अधिक लोग मुंबई से ट्रक द्वारा गांव लौटे थे। उनमें शामिल 75 वर्षीय बुजुर्ग की बीते रविवार को सेवरही के आइसोलेशन सेंटर में मौत हो गई थी।

इसके बाद मृत व्यक्ति के परिवार के सदस्यों समेत गांव के 25 लोगों का सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया था।डीएम भूपेंद्र एस चौधरी ने बताया कि शनिवार को मेडिकल कॉलेज से इस गांव के 32 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

इस युवक को पहले ही सेवरही के आइसोलेशन सेंटर से मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेजा गया था। इलाज के दौरान ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने बताया कि जिले में बेलवनिया, बलुआ तकिया, पड़री, कांटी, कटाई भरपुरवा, शिवराजपुर और बिरइठ रामनगर मिश्रौली समेत कुल सात हॉटस्पॉट हैं।

 

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending