Connect with us

मनोरंजन

फिल्म ‘रेडी’ के छोटे अमर चौधरी का कैंसर से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Published

on

मुंबई। सलमान खान की फिल्म रेडी में छोटे अमर चौधरी के किरदार से सबसे हंसाने वाले एक्टर मोहित बघेल अब इस दुनिया में नहीं रहे। 27 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। मोहित लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे।

मोहित बघेल को सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी के किरदार लोगों में काफी फेमस हुए थे। रेडी के अलावा वह फिल्म जय हो में भी सलमान खान के साथ काम कर चुके थे।

मिलन टाल्कीज, जबरिया जोड़ी और ड्रीम गर्ल उनकी कुछ और अन्य फिल्म थीं। कुछ समय पहले मोहित बघेल ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग पूरी की थी।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने भी मोहित के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, ‘मोहित ये तूने ठीक नहीं किया…बहुत ज्यादा गलत बात है…इतनी जल्दी क्या थी जाने की…? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे… मैं जानता हूँ कि तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है…इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूंगा…और तुझे आना ही पड़ेगा…भगवान तेरी आत्मा को शान्ति दे…ॐ साई राम।

मनोरंजन

15 हजार के निजी मुचलके पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को छोड़ा गया

Published

on

By

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को विशेष अदालत ने जमानत दे दी है। भारती और उनके पति हर्ष लिंबचिया को 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ा गया है।

यूपी में जल्द शुरू होगा 13 जिलों में स्वीकृत मेडिकल कॉलेजों का निर्माण कार्य

पहले दोनों की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है, लेकिन आखिर में ड्रग्स मामले में फंसी भारती और उनके पति को जेल में रात बिताने के बाद जमानत मिल गई है.।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया को रविवार को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से दायर किए गए ड्रग्स रखने और उसके सेवन के मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया था।

Continue Reading

Trending