Connect with us

मनोरंजन

आयुष्मान खुराना-अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। स्क्रीन पर दोनों की एक्टर्स को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

फिल्म में बिग बी के लुक को लेकर जबरदस्त बज़ है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने खुद इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। फिल्म में लखनऊ की कहानी दिखाई गई है।

ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े खूंसट शख्स के किरदार में दिख रहे हैं तो वहीं आयुष्मान उनके किराएदार का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। ‘गुलाबो सिताबो’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर में भी लाइट कॉमेडी भरपूर मात्रा में है।

यह फिल्म 12 जून को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के लिए आपको सिनेमाघर में जाकर टिकट कटाने की जरूरत नहीं, क्योंकि इसे OTT प्लैटफॉर्म ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज़ किया जा रहा है।

गुलाबो सिताबो की स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग जूही चतुर्वेदी ने लिखे हैं। फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है।

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

By

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

Continue Reading

Trending