Connect with us

प्रादेशिक

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यूपी 112 के व्हाटसएप नम्बर पर गुरुवार देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बम से हमला करने की धमकी दी गई।

यह धमकी मैसेज करके दी गई थी। मैसेज में सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस मामले को लेकर गोमती नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

इंस्पेक्टर धीरज कुमार की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक यूपी 112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाटसएप नम्बर गुरुवार रात 12:32 पर धमकी भरा मैसज आया। मैसेज में लिखा था कि मैं योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा…।

फिर उसने योगी को कुछ लोगों की जान का दुश्मन बताया। पुलिस इस नम्बर की पड़ताल कर रही है। आरोपी के बारे में कई जानकारी पुलिस को मिल गई है। ट्रू कॉलर पर इस नम्बर को चेक करने पर लिखा आता है-हाय गॉय…जस्ट एबुसिंग…। पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पड़ताल की जा रही है।

करियर

यूपी में अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें – सीएम योगी आदित्यनाथ

Published

on

By

बेरोजगारी को लेकर सड़कों पर उतरे युवाओं के प्रदर्शन के बाद योगी सरकार ने शुक्रवार को लोकभवन में अफसरों के साथ बैठक की और सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों का ब्यौरा मांगा है।

सीएम योगी ने निर्देश दिया कि अब तक हुईं तीन लाख भर्तियों की तरह ही पारदर्शी तरीके से अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें और अगले छह महीने में नियुक्ति पत्र बांटें।

Corona : UNGA बैठक में इस बार भाग नहीं ले पाएंगे ट्रंप

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा है कि जिस प्रकार यूपी लोकसेवा आयोग और अन्य सरकारी भर्तियां हुई हैं उसी पारदर्शी व निष्पक्ष तरीके से सभी भर्तियां की जाएं।

#cmyogi #yogiadityanath #berozgardiwas #uttarpradesh

Continue Reading

Trending