Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

रेप का आरोपी पहुंचा पीड़िता के घर, चाकू से किया परिवार पर हमला, मां की मौत

Published

on

Loading

जयपुर। राजस्थान के बूंदी जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां लाखेरी कस्बे में गुरुवार को दुष्कर्म का एक आरोपी जेल से छूटकर पीड़िता के घर जा पहुंचा और उसके परिवार पर चाकूओं से हमला कर दिया। इस हमले में पीड़िता की मां की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक आरोपी मुकेश पीड़िता के घर गया और घर पर सो रही मृतक महिला व उसकी बेटी और बेटे की आंखों में मिर्च डाली, उसके बाद चाकू से हमला कर दिया। चाकू के वार पीड़िता की मां बर्दाश्त न कर सकी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।   वहीं, पीड़िता का भाई और नानी चाकू लगने से घायल हो गए।

चारों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां पर पीड़िता की मां बेबी बाई को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, तीनों घायल पीड़िता, उसकी नानी और भाई का उपचार जारी है।

इस घटना के बाद आरोपी ने खुद के हाथ की नसें भी काट लीं। उसे भी गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा हॉस्पिटल में उसका इलाज करवाया जा रहा  है। आरोपी मुकेश पर मृतक महिला की बेटी द्वारा आईपीसी की धारा 376 व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया गया था।

पिछले दिनों पुलिस ने पीड़िता से रेप के मामले में मुकेश को गिरफ्तार किया था। यह आरोपी जमानत पर जेल से छूटकर आया और उसने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending