Connect with us

प्रादेशिक

यूपीः घर में क्वारंटीन में रह रहे शख्स ने की आत्महत्या, ये वजह आई सामने

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दिल्ली से लौटे शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अपनी पत्नी के साथ 15 मई को दिल्ली से लौटा था। घटना उमरी बेगमगंज इलाके के भमौरा गांव की है। दिल्ली से लौटने के बाद 24 वर्षीय शख्स होम क्वारंटीन में था।

एसएचओ अतुल चतुवेर्दी ने कहा कि दंपति गांव के बाहर एक झोपड़ी में रह रहा था और अपनी पत्नी के साथ बहस के बाद आदमी ने खुद को फांसी लगा ली। जब उस आदमी ने खुद को फांसी लगाई तब पत्नी बाहर गई थी ।

एसएचओ ने कहा कि उनके परिवार का घर छोटा था और दंपति ने संगरोध अवधि के लिए एक अस्थायी झोपड़ी बनाई थी। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पूर्व ग्राम प्रधान बृज बिहारी तिवारी ने कहा कि वह आदमी एक गरीब परिवार से था और वित्तीय संकट के कारण अवसाद में था।

 

करियर

यूपी में अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें – सीएम योगी आदित्यनाथ

Published

on

By

बेरोजगारी को लेकर सड़कों पर उतरे युवाओं के प्रदर्शन के बाद योगी सरकार ने शुक्रवार को लोकभवन में अफसरों के साथ बैठक की और सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों का ब्यौरा मांगा है।

सीएम योगी ने निर्देश दिया कि अब तक हुईं तीन लाख भर्तियों की तरह ही पारदर्शी तरीके से अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें और अगले छह महीने में नियुक्ति पत्र बांटें।

Corona : UNGA बैठक में इस बार भाग नहीं ले पाएंगे ट्रंप

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा है कि जिस प्रकार यूपी लोकसेवा आयोग और अन्य सरकारी भर्तियां हुई हैं उसी पारदर्शी व निष्पक्ष तरीके से सभी भर्तियां की जाएं।

#cmyogi #yogiadityanath #berozgardiwas #uttarpradesh

Continue Reading

Trending