Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कोरोना का डरः पत्नी ने किया मिलने से इनकार, पति ने लगा ली फांसी

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने कोरोना के डर से अपने पति से मिलने से इनकार किया तो शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

जानकारी के अनुसार जय कुमार मौर्य नाम का शख्स चार दिन पहले ही मुंबई से लौटा था और अपने घर में अलग कमरे में होम क्वारनटाइन था। कोरोना से संक्रमित होने के शक की वजह से उसकी पत्नी उसे दूर खिड़की से देखा करती थी।

15 मई की रात को मृतक ने अपनी पत्नी को कमरे में बुलाया लेकिन पत्नी ने कोरोना रिपोर्ट आने तक मिलने से इनकार कर दिया। इसके बाद पति लगातार पत्नी से कमरे में आने की जिद करता रहा लेकिन संक्रमण के डर की वजह से वह तैयार नहीं हुई।

इसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।  झगड़े से आहत होकर जय कुमार ने अपने घर के पास ही पेड़ से लटक कर जान दे दी. लोग जब सुबह जगे तो उन्हें इसकी सूचना मिली जिसके बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक मृतक शुक्रवार की रात को होम क्वारनटीन से चोरी छिपे निकलकर बीबी से मिलने पहुंच गया था लेकिन पत्नी ने कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट आने तक मिलने से इंकार कर दिया। इसके बाद युवक ने मौत को गले लगा लिया।

उत्तर प्रदेश

आज जारी होंगे यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे, यहां करें चेक

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। यूपी बोर्ड आज दोपहर में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परिणाम घोषित करने वाला है। रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upresults.nic.in पर जारी किया जाएगा।

इसके अलावा छात्र upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर भी अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो जाएगा।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी किया जा रहा है।

Continue Reading

Trending