Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर की मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद सत्यजीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। पोस्ट में एक्टर ने विस्तार से अपनी मां की तबीयत के बारे में बताया है।

सत्यजीत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लोगों को बताया कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने लिखा-बीते कुछ दिन से मेरी मां, बहन और मेरे लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए हैं। कुछ दिनों से मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी।

उन्हें माग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था। हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं। उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। मुझे उम्मीद है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी। मुझे और मेरी बहन को कोई लक्षण नहीं है।

अपने इंस्टा पोस्ट पर सत्यजीत ने कोरोना वॉरियर्स की भी तारीफ की है। उन्होंने लिखा- मैं अपने दोस्त, पड़ोसी, बीएमसी वर्कर और डॉक्टरों का शुक्रिया करना चाहता हूं। उनका प्यार अभूतपूर्व है।

सत्यजीत ने अपनी पोस्ट में एक इंट्रेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे एक पुलिस वाले ने उन्हें फोन कर चिंता नहीं करने को बोला। पुलिसकर्मी ने सत्यजीत को बेझिझक फोन करने और मदद मांगने को कहा है।

एक्टर ने आगे बताया कि वो वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां से बात कर रहे हैं। गौरतलब है कि सत्यजीत ने संजय दत्त के साथ फिल्म प्रस्थानम में काम किया था। इस फिल्म में उनके निभाए किरदार से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी।

मनोरंजन

शादी के महज 13 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे को पीटा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

Published

on

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

पूनम ने पति पर एक निजी विवाद में मार-पीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए दक्षिणी गोवा के कानाकोना थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

फिल्म नशा, जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को की अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्म निर्माता सैम से उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। दोनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं।

पुलिस ने सैम को होटल के कमरे से गिरफ्तार किया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

Continue Reading

Trending