Connect with us

मनोरंजन

लॉकडाउनः घर पर मां थी बीमार, मुंबई से गुजरात कार से पहुंच गया ये एक्टर

Published

on

मुंबई। भारत में कोरोना संकट की वजह से तीसरा लॉकडाउन चल रहा है। इसकी वजह से कई लोग अपने परिवार से भी नहीं मिल पा रहे हैं। इस बीच एक ऐक्टर ने अपनी बीमार मां से मिलने के लिए कार से 668 किलोमीटर का सफर तय किया और मुंबई से सीधा गुजरात पहुंच गया। हम बात कर रहे हैं नजर सीरियल से मशहूर हुए एक्टर हर्ष राजपूत की।

हर्ष राजपूत ने ये सफर बिल्कुल लीगल तरीके से किया है। इतने लंबे सफर के लिए उन्होंने मुंबई से गुजरात तक का सफर तय करने से पहले सभी तरह की इजाजत ली। उन्होंने  दोनों राज्यों से परमिशन मांगी थी।

इस बारे में खुद हर्ष ने कहा है- जी मुझे मां के पास किसी भी तरह आना था और मैं परमिशन लेकर ही आया हूं। हर्ष ने बताया है कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं चल रही है और गुजरात के नवसारी में अकेली थीं।

ऐसे में हर्ष को किसी भी हालत में गुजराज पहुंचाना था। उन्हें अपनी मां की चिंता सता रही थी। इस बारे में हर्ष कहते हैं- मुझे मेरी मां के पास पहुंचना था और मैं परमिशन लेकर ही आया हूं और यहां आते ही मैन पुलिस को इन्फॉर्म किया और चेकउप भी किया गया है। मुझे घर मे ही 14 दिनों के लिए क्वारनटीन कर दिया गया है। लेकिन मैं खुश हूं कि मैं मेरी मां के पास आ गया हूं अब वो अकेली नहीं हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

प्रियंका और निक के घर आया नया गेस्ट, कपल हुआ खुश

Published

on

By

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर नया रेस्क्यू डॉग पांडा आया है।

भगवान विष्णु के ये दो अवतार आज भी हैं धरती पर जीवित, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांडा का फोटो शेयर कर इस बात की खबर दी है।

 

प्रियंका के पास पहले से ही दो कुत्ते (जीनो और डायना) थे और अब उन्होंने पांडा को गोद लिया है।

#priyankachopra #instagram #Bollywood #nickJonas

Continue Reading

Trending