Connect with us

प्रादेशिक

बहू ने सास को सड़क पर घसीट कर पीटा, ये वजह आई सामने

Published

on

भोपाल। मध्य प्रदेश के झाबुआ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने मामूली बात को लेकर दूसरी बुजुर्ग महिला को रोड पर घसीट कर बेरहमी से पीटा।

इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरस हो रहा है। वीडियो में महिला एक महिला बुजुर्ग महिला को बुरी तरह घसीटते हुए नजर आ रही है। जब यह वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो पड़ताल शुरू हुई।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मामला  सास-बहू का है। पुलिस के मुताबिक सास ने बहू को जब किसी काम के लिए बोला तो बहू ने आपा खो दिया और  सड़क पर ही मारपीट करने लगी।

मामला झाबुआ जिले के रायपुरिया थानाक्षेत्र के घोड़ाथल गांव का है। यहां सास ने बहू से कुछ काम करने के लिए कहा था जिससे नाराज होकर बहू ने अपनी बुजुर्ग सास को घसीट-घसीट कर पीटना शुरू कर दिया।

वीडियो सामने आते ही पुलिस ने इसकी जानकारी ली और आरोपी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल बहू फरार और पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी है।

प्रादेशिक

यूपी में अब शनिवार और रविवार रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

Published

on

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।
योगी सरकार के इस फैसले के ​मुताबिक उत्तर प्रदेश में कार्यालय और बाजार सोमवार से लेकर शुक्रवार तक खुलेंगे।

शनिवार और रविवार को प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा। यानी हर हफ्ते के शुरुआती 5 दिन बाजार और कार्यालय खुले रहेंगे। सप्ताह के आखिरी दो दिन कार्यालय और बाजार खोलने की अनुमति नहीं होगी। यह आदेश सरकारी के साथ ही सभी निजी दफ्तरों और संस्थानों के लिए है।

बताया जा रहा है कि वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का यह फैसला सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई टीम इलेवन की बैठक में लिया गया था. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ट्रांसमिशन चेन तोड़ने के लिए यह निर्णय लिया गया.

Continue Reading

Trending