Connect with us

मनोरंजन

लॉकडाउन तोड़ कार से घूम रही थी ये एक्ट्रेस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली। हमेशा विवादों में रहने वाली पूनम पांडे मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। उन्हें लॉकडाउन का नियम तोड़ने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम मुंबई के मरीन ड्राइव में उनके एक दोस्त के साथ BMW कार घूम रही थीं इस दौरान पुलिस ने उन्हें लॉकडाउन का पालन न करने के आरोपर में गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो जिस समय पुलिस ने पूनम पांडे को पकड़ा वे अपने 46 वर्षीय साथी सैम अहमद के साथ कार में थीं। उनपर बिना किसी कारण लॉकडाउन में बाहर निकलने और लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने का आरोप है। बता दें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर भारत सरकार द्वारा 17 मई तक देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है।

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने PTI से बातचीत के दौरान बताया- पूनम पांडे (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है।

बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगता है।

जबकि धारा 189 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना करने का आरोप लगता है और आरोपित शख्स पर कार्यवाही की जाती है।

अन्तर्राष्ट्रीय

प्रियंका और निक के घर आया नया गेस्ट, कपल हुआ खुश

Published

on

By

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर नया रेस्क्यू डॉग पांडा आया है।

भगवान विष्णु के ये दो अवतार आज भी हैं धरती पर जीवित, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांडा का फोटो शेयर कर इस बात की खबर दी है।

 

प्रियंका के पास पहले से ही दो कुत्ते (जीनो और डायना) थे और अब उन्होंने पांडा को गोद लिया है।

#priyankachopra #instagram #Bollywood #nickJonas

Continue Reading

Trending