Connect with us

नेशनल

राहुल गांधी बोले- गरीब-मजदूर के खाते में पैसे डालने की है जरुरत

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कोरोना संकट को लेकर शुक्रवार को प्रेस कॉनफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार को लोगों तक आर्थिक मदद पहुंचानी चाहिए, हर गरीब-मजदूर के खाते में पैसा डालने की जरूरत है। लेकिन सरकार ऐसा करने से डर रही है, राहुल बोले कि ये वक्त रिस्क लेने का है।

राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार सोच रही है कि अगर तेजी से पैसा खर्च करना शुरू कर देंगे, तो रुपये की हालत खराब हो जाएगी। लेकिन सरकार को इस वक्त रिस्क लेना होगा, क्योंकि जमीनी स्तर पर पैसा पहुंचाना जरूरी है। सरकार जितना सोच रही है, उतना हमारा समय बर्बाद हो रहा है।

कोरोना संकट को लेकर बनाए गए पीएम केयर्स फंड के लिए राहुल गांधी ने कहा कि इसका ऑडिट होना जरूरी है, जनता को पता होना चाहिए कि कितना खर्च हुआ है और फंड में कितना पैसा आना चाहिए।

उत्तराखंड

OMG : एक ही गांव में 91 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

अल्मोड़ा में एक गांव में 91 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने से जिला मुख्यालय में हड़कंप मच गया है। उधर, स्वास्थ्य विभाग के भी हाथ पांव फूल गए हैं।

धौलादेवी के काभड़ी गांव में 91 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव के लिए रवाना हो गई है।

विपक्षी दलों को ‘किसानद्रोही’ बताते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा पीएम को किसानों का भगवान

हाल ही में गांव लौटे एक प्रवासी में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी और फिर हल्द्वानी में 19 सितंबर को इलाज के दौरान उसकी मौत भी हो गई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने ऐहतिहातन गांव में लोगों के सैंपल लिए थे। बुधवार देर रात टेस्ट रिपोर्ट्स आईं जिनमें 91 लोगों के पॉज़िटिव आने की पुष्टि हुई है। किसी एक स्थान से इतने सारे लोगों के कोरोना संक्रमित होने का यह पहला मामला है।

#Uttarakhand #almora #corona #COVID19

Continue Reading

Trending