Connect with us

मनोरंजन

कोरोना संकटः इतने महीनों तक नहीं हो सकेगी फिल्मों की शूटिंग, गाइडलाइंस जारी

Published

on

मुंबई। कोरोना संकट की वजह से हर कोई अपने घरों में कैद रहने पर मजबूर है। देश में लॉकडाउन वजह से फिल्म और टीवी की शूटिंग भी नहीं हो पा रही है जिसके वजह से लोगों को रिपीट टेलीकास्ट देखना पड़ रहा है।

इस बीच फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICI)  की वर्चुअल मीटिंग में शूटिंग को लेकर नई गाइडलाइंस जारी की गई है। मीटिंग में चर्चा के बाद यह जानकारी सामने आई कि जुलाई से पहले फिल्म या सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो पाएगी।

एफडब्ल्यूआईसीई के प्रमुख बीएन तिवारी ने बताया कि शूटिंग लगभग जुलाई तक शुरू हो सकती है। हम शूटिंग के लिए अपने किसी भी कर्मचारी की सेहत को खतरे में नहीं डाल सकते। एफडब्ल्यूआईसीई के सचिव अशोक दुबे ने बताया कि मीटिंग में सेट पर काम करने वाले लोगों का जीवन बीमा करने की भी बात उठाई गई है।

  • सभी कलाकार अपने घर से ही मेकअप और स्टाइलिंग का काम करेंगे और सेट पर सिर्फ एक स्टाफ सदस्य के साथ ही आएंगे।
  • सभी फिल्मों के निर्माता सेट पर काम करने वाले हर एक सदस्य को 12 घंटे के शूट के दौरान चार मास्क उपलब्ध कराएंगे।
  • शूटिंग शुरू होने के 3 महीने तक सेट पर उन लोगों को काम ना करने दिया जाए जिनकी उम्र 60 साल से ऊपर है।
  • हर सेट पर डॉक्टर नर्स और सुपरवाइजर की नियुक्ति जरूरी हो।

 

मनोरंजन

12 किलो वजन कम कर और भी ज्यादा हॉट हुई ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने!

Published

on

By

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 से फेमस हुईं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। नेहा इस बार अपनी किसी सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपने वजन की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गई हैं।

कभी वजन को लेकर आलोचना झेलने वाली नेहा ने 12 किलो वजन कम कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों नेहा की कुछ हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा पहले से ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।

फैट से फिट हुई एक्ट्रेस ने मॉनोकनी में पुरानी फोटो शेयर की है। वे स्विमिंग पूल किनारे पिंक कलर की मॉनोकनी पहने पोज दे रही हैं। पुरानी यादों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने अंदर आए बदलाव का भी जिक्र किया है।

नेहा ने लिखा- ”इस तस्वीर में मैं जो हूं, अब मैंने उससे करीब 12 किलो वजन कम कर लिया है। लेकिन आश्चर्यजनक है कि मुझे कर्वी साइज के लिए ज्यादा कॉम्पलिमेंट मिले हैं। चाहे मैं किसी भी साइज में हूं, मुझे खुदसे प्यार है।”

“अब खुश हूं क्योंकि मैंने अपनी मेडिकल समस्याओं से निजात पा ली है। एक्स्ट्रा किलो को भी घटा दिया है. आप हर साइज में खूबसूरत हैं बस ये ध्यान रखें कि आप हेल्दी रहें।”

गौरतलब है कि नेहा बिग बॉस के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। ऐसी भी खबरें थीं कि नेहा को सीरियल May I Come in Madam अपने बढ़े हुए वजन की वजह से छोड़ना पड़ा था। बाद में नेहा पेंडसे ने पोल डांस की मदद से अपना वजन कई किलो कम किया। अब वे परफेक्ट बॉडी शेप में नजर आ रही हैं।

Continue Reading

Trending