Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोरोना संकट में गरीबों की मदद के लिए फिर आगे आए सलमान, फॉर्महाउस से भेजा राशन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से इस समय देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में जो मजदूर रोज की कमाई निर्भर रहते हैं उन्हें अपना और परिवार का पेट पालने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि केंद्र और राज्य सरकारें लगातार लोगों तक खाना पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन अभी भी हर गरीब को पेट भर खाना नहीं मिल पा रहा है।

इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान गरीबों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सलमान इस समय लॉकडाउन की वजह से अपने फॉर्महाउस में हैं लेकिन वहां से भी वह लोगों की मदद करने में पीछे नहीं हैं।

हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने फॉर्महाउस से लोगों के लिए राशन का सामान भेजते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान बैलगाड़ी, ट्रैक्टर, पिकअप में राशन का सामान भर कर लोगों को बांटने के लिए भेजते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में उनके साथ लूलिया वंतुर और जैक्लीन फर्नांडिस भी दिख रही हैं। इस वीडियो को खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। इसे शेयर करते हुए सल्लू ने लिखा, “आप सभी के योगदान का धन्यवाद, सभी का धन्यवाद।”

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending