Connect with us

नेशनल

कांग्रेस का मोदी सरकार से सवाल-लॉकडाउन से बाहर निकलने का प्लान बताएं

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है। दुनियाभर में अब तक कोरोना के 33 लाख से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इस खतरनाक बीमारी से भारत में भी अब तक 37 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

भारत में ताजा हालात को देखते हुए लॉकडाउन को 14 दिनों के लिए आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इस बीच कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है।

कांग्रेस की तरफ से केंद्र सरकार से पूछा गया है कि वह लोगों को लॉकडाउन से बाहर निकलने का प्लान बताए। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार बताए कि वह कोरोना वायरस और अर्थव्यवस्था से निपटने के लिए क्या करने वाली है।

मालूम हो कि 25 मार्च से सरकार ने कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन किया है। पहले लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल तक थी, जिसे बढ़ा कर 3 मई तक कर दिया गया था, और अब केंद्र सरकार ने लॉकडाउन-3 करते हुए बंदी की सीमा को दो हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया है।

नेशनल

होम क्वारनटीन हुए केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी, कोरोना पॉज़िटिव विधायक के साथ किए थे मंच साझा

Published

on

By

केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी क्वारनटीन में चले गए हैं। प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच पर आए थे। हाल में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में उन्होंने अपनेआप को क्वारनटीन कर लिया है।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में अपने को क्वारनटीन कर लिया है। सोमवार रात को एक के बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि वह चुस्त और तंदुरुस्त हैं।

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आपको दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन कर लिया है। मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं। नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

#pratapsarangi #Homequarantine #delhi #Nationalnews

Continue Reading

Trending