Connect with us

प्रादेशिक

कांग्रेस के इस बड़े नेता की तबीयत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से दिल्ली किया गया रेफर

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और झारखंड के बेरमो से विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह की तबीयत बिगड़ गई है। उनके फेफड़े में इंफेक्शन बताया जा रहा है।

वह पिछले एक महीने से अधिक समय से रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं। गंभीर हालत होने के बाद उन्हें एयरलिफ्ट करके दिल्ली लाया जा रहा है। झारखंड के सीएम ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी।

सीएम हेमंत सोरेन ने लिखा, रांची में सुबह मुलाकात कर राजेंद्र सिंह का हाल जाना। साथ ही मंत्री रामेश्वर उरांव ने भी अस्पताल पहुंचकर राजेंद्र सिंह का हाल जाना।

बता दें कि राजेंद्र प्रसाद की तबीयत बिगड़ने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने खुद अस्पताल पहुंचे थे। सीएम ने कहा कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा रहा है।

राज्य के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव और कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी राजेंद्र सिंह का हाल जानने अस्पताल पहुंचे और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की।

मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, ‘बेरमो से कांग्रेस विधायक आदरणीय राजेन्द्र सिंह जी का हालचाल जानने रांची स्थित मां रामप्यारी अस्पताल पहुंचा। बेहतर चिकित्सा व्यवस्था के लिए हम उन्हें एयर एम्बुलेंस के माध्यम से दिल्ली पहुंचाने हेतु भी कोशिश कर रहे हैं।’

बता दें कि राजेंद्र सिंह जूझारू नेता माने जाते हैं और इंटक के राष्ट्रीय सचिव भी रहे हैं। झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 16 सीटें जीतने में कामयाब रही थी। कांग्रेस के जीतने वाले उम्मीदवारों में राजेंद्र सिंह भी रहे। राजेंद्र प्रसाद सिंह बेरमो विधानसभा से छह बार विधायक रह चुके हैं और झारखंड सरकार में स्वास्थ्य मंत्री भी रहे हैं।

 

प्रादेशिक

कोरोना पॉजिटिव पत्रकार ने एम्स की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

Published

on

नई दिल्ली। दैनिक भास्कर में काम करने वाले पत्रकार तरुण सोसोदिया ने दिल्ली स्थित एम्स ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। तरुण कोरोना पॉजिटिव थे और उनका इस अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि तरुण के ट्यूमर भी था लेकिन उनकी सर्जरी कामयाब हो गई थी।

बताया जा रहा है कि कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन में दैनिक भास्कर से कई पत्रकारों की नौकरी चली गई थी। वो भी इसी बात से चिंतित थे कही उनकी नौकरी भी न चली जाए।

तरुण उत्तर पूर्व दिल्ली के भजनपुरा में रहते थे। उनकी तीन साल पहली शादी हुई थी। उनकी दो बेटियां थीं। दूसरी बेटी का जन्म इसी साल अप्रैल में हुआ था।

#corona #coronavirus # dainikbhaskar #suicide

Continue Reading

Trending