Connect with us

प्रादेशिक

फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा ने रेड क्रॉस सोसाइटी के वर्करों को दिए फेस शील्ड

Published

on

लखनऊ।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पांव पसार रहा है। ऐसे में घर से बाहर जाकर काम करने वाले वर्करों को इस खतरनाक वायरस से बचाने के लिए बॉलीवुड ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा और नितिन मिश्रा फिल्म निर्माता ( निदेशक रुद्राक्ष ग्रुप ) की ओर से रेड क्रॉस सोसाइटी के वर्करों के लिए फेस शील्ड सोसाइटी की स्टेट चेयरमैन हेमा बिंदु को दिए गए। इस दौरान प्रमुख सचिव ग्राम विकास के. रविंद्र नाइक भी मौजूद रहे।

बता दें कि कोरोना से जंग में अनुभव सिन्हा और नितिन मिश्रा पहले भी योगदान देते रहे हैं। इससे पहले वह यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व कानून मंत्री बृजेश पाठक से मिलकर 1000 फेस शील्ड स्वास्थ्य कर्मियों व पुलिसकर्मियों को दिए थे।

वहीं फ्रंट लाइन कोविड-19 कर्मियों के लिए 500 फेस शील्ड जिलाधिकारी लखनऊ अभिषेक प्रकाश को दिए थे। साथ ही 100 फेस शील्ड मीडिया कर्मियों के लिए अलग से डीएम लखनऊ अभिषेक प्रकाश को भेंट किए थे।

प्रादेशिक

वाराणसी: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Published

on

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने 50 लाख के इनामी बदमाश मोनू सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मोनू सिंह सनी गिरोह का शार्प शूटर था। एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending