Connect with us

प्रादेशिक

लखनऊः युवक बना हैवान, माता-पिता समेत परिवार के 6 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के बंथरा थानाक्षेत्र में एक शख्स ने अपने परिवार के 6 सदस्यों की हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

वारदात लखनऊ के बंथरा थाना के अंतर्गत आने वाले गोदौली गांव की है जहां अजय नाम के शख्स ने अपने माता-पिता, भाई-भाभी और भतीजा, भतीजी की धारदार हत्यार से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और वारदात की सूचाना पुलिस को दी।

पुलिस आरोपी अजय को साथ लेकर मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी के घर में सम्पत्ति विवाद था. इसी दौरान अजय को पता चला कि संपत्ति बेच दी गई और उसे बताया नहीं गया। बस इसी बात से खफा होकर आरोपी अजय ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है. घटना के बाद गांव के लोग सहमे हुए हैं।

प्रादेशिक

फेसबुक पर पोस्ट लिख विकास दुबे को बताया ब्राह्मणों का शेर, युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Published

on

कानपुर। उत्तर प्रदेश की कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों को मारने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की समर्थन में पोस्ट डालना एक युवती को महंगा पड़ गया। पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

युवती ने फेसबुक पर विकास दुबे को ब्राह्मणों का शेर बताते हुए उसका जयकारा लगाया है। युवती ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘पूरे उत्तर प्रदेश के शासन-प्रशासन को अकेले हिला देने वाला ब्राह्मण शेर विकास दुबे का अभिनंदन है, मेरी ओर से। दुनिया चाहे कुछ भी समझे।

‘इतना ही नहीं कुछ अन्य यूजर्स ने भी इस जघन्य कृत्य के लिए आरोपी विकास दुबे का गुणगान किया है। एक यूजर ने पुलिसकर्मियों की हत्या को जायज ठहराते हुे लिखा, ‘जब तक पुलिस का अत्याचार आम जनता पर बंद नहीं होगा ऐसी ही घटनाएं होती रहेंगी। इस मामले में फजलगंज कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोस्ट लिखने वाली युवती पर एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस अब इस आरोपी युवती की तलाश कर रही है।

#vikasdubey #uttarpradesh #facebook

Continue Reading

Trending