Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कोरोना: बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा ने बढ़ाया मदद का हाथ

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा की ओर से उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 2500 फेस शील्ड दान स्वरूप दिए गए हैं। 

 

कोरोना से लोगों को बचाने में पुलिस भी अपना बड़ा योगदान दे रही है, इसकी को देखते हुए निर्माता – निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा की ओर से लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे को 2000 फेस शील्ड कोरोना से बचाव के लिए भेंट किए गए।

उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक और लखनऊ के सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक नितिन मिश्रा व अनुभव सिन्हा की ओर से 1000 फेस शील्ड भेंट किए गए ।

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा समय समय पर सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देते रहते हैं। ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा ने यूपी 112 के एडीजी असीम अरुण को 1000 फेस शील्ड भेंट किए हैं।

उत्तर प्रदेश

ससुराल में फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव, गुस्साए मायके वालों ने घर में लगा दी आग, जिंदा जल गए सास-ससुर

Published

on

Loading

प्रयागराज। प्रयागराज से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहित महिला का शव अपने ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। इसके बाद महिला के परिजन ससुराल पहुंचे और घर में आग लगा दी।

जिससे उसके ससुर और सास की झुलसकर मृत्यु हो गई। पुलिस उपायुक्त (नगर) दीपक भूकर ने बताया कि सोमवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में 27 वर्षीय अंशिका केसरवानी ने अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और मौके पर मायके तथा ससुराल पक्ष के लोग मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची जहां दोनों पक्ष आपस में झगड़ा कर रहे थे।

मायके वालों का आरोप है कि अंशिका की हत्या कर शव लटका दिया गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान, मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों के घर में आग लगा दी। पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को उस मकान से बाहर निकाला गया और दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग पर काबू पाने के बाद रात करीब 3 बजे जब मकान की तलाशी ली गई तो वहां दो शव मिले जिसमें एक शव लड़की के ससुर राजेंद्र केसरवानी (65) और दूसरा शव लड़की की सास शोभा देवी (62) का है। इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन अस्पताल ले जाया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Continue Reading

Trending