Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कनिका कूपर नहीं दे सकेंगी प्लाज्मा, ये बड़ी वजह आई सामने

Published

on

Loading

लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद नहीं कर सकेंगी। किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ में भेजा गया उनके सैंपल में एंटीबॉडीज को कमजोर पाया गया है।

रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो गया है कि फिलहाल वह किसी भी संक्रमित शख्स की कोई मदद नहीं कर सकती हैं। मंगलवार को कनिका ने अपना प्लाज्मा डोनेट करने की पेशकेश की थी। उनके इस फैसले के बाद एक मेडिकल टीम उनके घर सैंपल लेने पहुंची थी।

ब्लड ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग की डॉ तूलिका चंद्रा ने बताया कि कनिका के ब्लड की जांच में प्लाज्मा में एंटीबॉडी मिली है। प्लाज्मा कोरोना पर कितना असर करेगा यह उसकी एंटीबॉडी की मात्रा तय करती है।

यह अभी देखा जाता है कि ठीक हो चुके मरीज में एंटीबॉडी बनी है या नहीं। यह कोरोना का टेस्ट है नेगेटिव आने पर आगे की प्रक्रिया होगी। उसको कमजोर भी नहीं कहा जा सकता है। बता दें कि कनिका की रिपोर्ट में एंटीबॉडीज में कुछ कमी पाई गई है जिसकी वजह से अभी उनके प्लाज्मा का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending