Connect with us

नेशनल

कोरोना संकट के बीच पाक की नापाक हरकत, पुंछ में सीजफायर का किया उल्लंघन

Published

on

नई दिल्ली। पुंछ जिले के शाहपुर, किरनी व कस्बा सेक्टर में मंगलवार को भी पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी।

कर्नल देवेंद्र आनंद ने आईएएनएस को बताया, “आज सुबह लगभग 11 बजे पाकिस्तान ने एलओसी पर पुंछ जिले में शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टरों में मोर्टार के साथ गोलाबारी की और अकारण संघर्ष विराम का उल्लंघन शुरू किया।

भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है।”पाकिस्तान ने सोमवार को भी मानकोटो सेक्टर में गोलाबारी कर पुंछ जिले में द्विपक्षीय युद्धविराम का उल्लंघन किया था। फिलहाल इस गोलीबारी में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। भारतीय जवान भी पाकिस्तान की इस गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे हैं।

नेशनल

होम क्वारनटीन हुए केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी, कोरोना पॉज़िटिव विधायक के साथ किए थे मंच साझा

Published

on

By

केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी क्वारनटीन में चले गए हैं। प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच पर आए थे। हाल में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में उन्होंने अपनेआप को क्वारनटीन कर लिया है।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में अपने को क्वारनटीन कर लिया है। सोमवार रात को एक के बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि वह चुस्त और तंदुरुस्त हैं।

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आपको दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन कर लिया है। मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं। नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

#pratapsarangi #Homequarantine #delhi #Nationalnews

Continue Reading

Trending