Connect with us

प्रादेशिक

लॉकडाउनः घर में हो गई वृद्ध दंपत्ति की हत्या, बहू-बेटा बोले-हमें कुछ पता ही नहीं चला

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना संकट की वजह से भारत में चल रहे लॉकडाउन के बीच राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिनदहाड़े पति-पत्नी की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

दोनो के शव घर के अंदर ही खून से लथपथ हालत में पड़े मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि, दोहरे हत्याकांड में किसी अंदरुनी शख्स का ही हाथ है। फिलहाल पुलिस को इस पूरे मामले पर दंपत्ति के बेटे और बहू पर ही शक है। घटना दुर्गा विहार फेज-2 इलाके में हुई।

द्वारका जिले के डीसीपी अंटो अल्फांसो के मुताबिक, “मरने वाले पति-पत्नी का नाम राज सिंह (61) और ओमवती (58) है। घटना का पता शुक्रवार को दोपहर के वक्त तब चला जब, किसी ने दिल्ली पुलिस कंट्रोल रुम को घर के भीतर दो शव पड़े होने की खबर दी।”

सूचना मिलते ही मौके पर थाना छावला पुलिस पहुंच गयी। फिंगर प्रिंट ब्यूरो और जिला क्राइम पुलिस टीम भी घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंची। राज सिंह और ओमवती के शव घर के अंदर एक कमरे में मौजूद बिस्तर पर पड़े थे। दोनो के चेहरों पर चाकूओं से कई वार किये गये थे।

दोनो शव को पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। छावला पुलिस के मुताबिक , “दोहरे हत्याकांड के वक्त घर में राज सिंह और ओमवती का बेटा-बहू भी मौजूद थे। ऐसे में डबल मर्डर के बारे में बेटा-बहू को कुछ पता ही नहीं चला। इस बात पर भी पुलिस को शक है।”

डीसीपी के मुताबिक, फिलहाल कुछ साफ साफ कहना मुश्किल है। हां, बेटा-बहू की मौजूदगी में एक ही घर के भीतर वृद्ध दंपत्ति का कत्ल होने के चलते, बेटा बहू से भी पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि, जिस इलाके में कत्ल हुआ, उससे कुछ किलोमीटर के ही दायरे में कई फार्म हाउस भी हैं। इन फार्म हाउस के चलते यह इलाका अति सुरक्षित क्षेत्र भी माना जाता है।

प्रादेशिक

फेसबुक पर पोस्ट लिख विकास दुबे को बताया ब्राह्मणों का शेर, युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Published

on

कानपुर। उत्तर प्रदेश की कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों को मारने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की समर्थन में पोस्ट डालना एक युवती को महंगा पड़ गया। पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

युवती ने फेसबुक पर विकास दुबे को ब्राह्मणों का शेर बताते हुए उसका जयकारा लगाया है। युवती ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘पूरे उत्तर प्रदेश के शासन-प्रशासन को अकेले हिला देने वाला ब्राह्मण शेर विकास दुबे का अभिनंदन है, मेरी ओर से। दुनिया चाहे कुछ भी समझे।

‘इतना ही नहीं कुछ अन्य यूजर्स ने भी इस जघन्य कृत्य के लिए आरोपी विकास दुबे का गुणगान किया है। एक यूजर ने पुलिसकर्मियों की हत्या को जायज ठहराते हुे लिखा, ‘जब तक पुलिस का अत्याचार आम जनता पर बंद नहीं होगा ऐसी ही घटनाएं होती रहेंगी। इस मामले में फजलगंज कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोस्ट लिखने वाली युवती पर एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस अब इस आरोपी युवती की तलाश कर रही है।

#vikasdubey #uttarpradesh #facebook

Continue Reading

Trending