Connect with us

नेशनल

कोरोना वॉरियर्स पर हमला करने वालों की अब खैर नहीं, राष्ट्रपति ने अध्यादेश पर लगाई मुहर

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वॉरियस पर हमला करने वालों की अब खैर नहीं है। स्वास्थ्यकर्मियों की सुरक्षा के लिए लाए गए अध्यादेश पर बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हस्ताक्षर कर दिए।

अध्यादेश पर राष्ट्रपति की मुहर लगने के बाद अब स्वास्थकर्मियों पर हमला गैर जमानती होगा साथ ही 30 दिन के जांच पूरी होगी और 1 साल में फैसला आ जाएगा।

महामारी रोग अधिनियम, 1897 में संशोधन करने वाले इस अध्यादेश में स्वास्थ्यकर्मियों को आई चोट और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने या उसे नष्ट करने के लिए मुआवजे की व्यवस्था की गई है।

इससे पहले बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने इस अध्यादेश को मंजूरी दी थी। जिसमें स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ हिंसा को संज्ञेय और गैर जमानती अपराध बनाया गया है। अध्यादेश में स्वास्थ्यकर्मियों के घायल होने, सम्पत्ति को नुकसान होने पर मुआवजे का भी प्रावधान किया गया है।

नेशनल

नानावती अस्पताल में एडमिट Big B, हुए कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय Amitabh Bachchan ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

एसटीएफ को जांच के दौरान मिली अहम जानकारी, कहां-कहां फैला था विकास दुबे का कारोबार

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं. अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं।जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें ।”

#AmitabhBachchan #bollywood #Amitabhcoronapositive #bigb

Continue Reading

Trending