Connect with us

नेशनल

मौलाना साद ने जारी किया नया ऑडियो, कही ये बात

Published

on

नई दिल्ली। तबलीगी जमात मरकज प्रमुख मौलाना साद ने नया ऑडियो जारी किया है। इस ऑडियो में मौलाना कह रहे हैं कि आपके पास धैर्य का होना बेहद जरूरी है। धैर्य से ही आप अपनी परेशानी का समाधान पा सकते हैं।

परेशानी दो तरह की है। पहली जो आपके अंदर है और दूसरी जो बाहर है। शासक का काम होता है कि वो अपने अनुयायियों को आगे लाने के लिए प्रोत्साहित करें। लेकिन वे मुकाबले की बात कर रहे हैं, इससे दूरियां बढ़ेंगी।

इस्लाम के मुताबिक सरकार लोगों के अधिकारों को दबा रही है। यह तरीका ठीक नहीं है। क्योंकि अगर आप उनके साथ संघर्ष करते हैं तो उन्हें लगता है कि आप उनसे बदला ले रहे हैं और अगर आप उनका समर्थन करते हैं तो वो मानते हैं कि हमने उनके सामने घुटने टेक दिए।

बता दें कि मौलाना साद और कई लोगों पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। दरअसल, पिछले महीने दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में एक कार्यक्रम हुआ था।

इस कार्यक्रम से जुड़े कई लोग कोरोना से संक्रमित थे जो बाद में अपने घर लौटे और उनसे संपर्क में आए कई लोग भी इस वायरस की चपेट में आ गए। इसके बाद देश में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या में बड़ा इजाफा देखा गया।

नेशनल

‘राज्य सभा में BJP अल्पमत में है’ – केजरीवाल

Published

on

By

केंद्र सरकार ने राज्यसभा में विरोध के बावजूद कृषि के तीन विधेयक पेश कर दिए हैं। इसके बाद इन बिलों को लेकर घमासान मचा हुआ है।

मलमास के मौके पर गंगा नहाने गई 03 किशोरियों की डूबने से मौत

तीनों विधेयकों को लेकर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विरोध किया है। केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राज्य सभा में भाजपा अल्पमत में है।’

आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने 18 सितंबर को भी ट्वीट कर सभी ग़ैर भाजपा पार्टियों से विनती कि थी कि वो राज्यसभा में एकजुट होकर इन विधेयकों का विरोध करें।

#BJP #agriculturebill #pmmodi #AAP #BJP

Continue Reading

Trending