Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

लॉकडाउन तोड़कर घर से बाहर निकली महिला, कपड़े उतार कर जमकर किया हंगामा!

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है। इस वायरस की वजह से दुनियाभर के लाखों लोग की जान जा चुकी है। इस वायरस की वजह से दुनिया के ज्यादातर देशों के लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं।

फिलहाल इस वायरस की अभी तक कोई वैक्सीन नहीं इजाद की जा सकी है। यही कारण है कि तमाम देश सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन की मदद से कोरोना वायरस को मात देने की कोशिश कर रहे हैं।

लेकिन महीनों से घर में कैद लोग अब लॉकडाउन से परेशान हो चुके हैं। लोग घरों से बाहर निकलना तो चाहते हैं लेकिन वायरस के डर और प्रतिबंधों की वजह से निकल नहीं पा रहे हैं। इस बीच लॉकडाउन को लेकर स्पेन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

यहां एक महिला लॉकडाउन का उल्लघंन कर बाहर निकल गई। जब पुलिस उसे पकड़कर कोर्ट ले गई तो उसके बाद उसने सारे कपड़े उतारकर खूब हंगामा किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 41 वर्षीय महिला से घर से लॉकडाउन के नियम तोड़कर निकल आई। इस दौरान वह टोरेमोलिनोस इलाके में काम कर रहे मेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई के लिए सड़क पर खड़ी होकर तालियां बजाने लगी। तभी अचानक वहां पुलिस पहुंच गई और महिला को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद कोर्ट ने उस महिला को जमानत पर हिदायत देते हुए रिहा कर दिया। लेकिन कोर्ट से बाहर आते ही महिला ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और हंगामा करने लगी।

इस बीच वह पुलिस की कार पर भी चढ़ गई। इसके बार पुलिस वालों ने उसे घेर कर पकड़ा। वह कपड़े पहनने को तैयार नहीं थी। फिर मजबूरी में पुलिस वालों को उसे कपड़े में लपेटकर एक एंबुलेंस में डालकर घर भेजना पड़ा।

अन्तर्राष्ट्रीय

संकट : धमाके के बाद लेबनान में खत्म होने की कगार पर अनाज भंडार

Published

on

By

बेरूत में धमाके के बाद खाद्य भंडार पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। रॉयटर्स के मुताबिक, अब लेबनान के पास एक महीने से कम वक्त के लिए अनाज नहीं बचा है। ऐसे में आने वाले समय में लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।

बेरूत धमाके सबसे बुरे वक्त पर हुआ। मौजूदा दौर में लेबनान के लोग पहले ही आर्थिक संकट से जूझ रहे थे, वहीं अब इस हादसे के बाद लोग काफी हताहत हो गए हैं।

MUMBAI : सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस बड़े एक्टर ने की खुदकुशी

विश्लेषकों की माने तो बेरूत के अन्न भंडार के बर्बाद होने से लेबनान में बड़ा खाद्यान्न संकट पैदा हो सकता है। लेबनान का 85 फीसदी अनाज इसी भंडार में रखा हुआ था।

#Lebanon #Beirut #BeirutBlast #LebanonBlast

Continue Reading

Trending