Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

लॉकडाउन तोड़कर घर से बाहर निकली महिला, कपड़े उतार कर जमकर किया हंगामा!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है। इस वायरस की वजह से दुनियाभर के लाखों लोग की जान जा चुकी है। इस वायरस की वजह से दुनिया के ज्यादातर देशों के लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं।

फिलहाल इस वायरस की अभी तक कोई वैक्सीन नहीं इजाद की जा सकी है। यही कारण है कि तमाम देश सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन की मदद से कोरोना वायरस को मात देने की कोशिश कर रहे हैं।

लेकिन महीनों से घर में कैद लोग अब लॉकडाउन से परेशान हो चुके हैं। लोग घरों से बाहर निकलना तो चाहते हैं लेकिन वायरस के डर और प्रतिबंधों की वजह से निकल नहीं पा रहे हैं। इस बीच लॉकडाउन को लेकर स्पेन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

यहां एक महिला लॉकडाउन का उल्लघंन कर बाहर निकल गई। जब पुलिस उसे पकड़कर कोर्ट ले गई तो उसके बाद उसने सारे कपड़े उतारकर खूब हंगामा किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 41 वर्षीय महिला से घर से लॉकडाउन के नियम तोड़कर निकल आई। इस दौरान वह टोरेमोलिनोस इलाके में काम कर रहे मेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई के लिए सड़क पर खड़ी होकर तालियां बजाने लगी। तभी अचानक वहां पुलिस पहुंच गई और महिला को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद कोर्ट ने उस महिला को जमानत पर हिदायत देते हुए रिहा कर दिया। लेकिन कोर्ट से बाहर आते ही महिला ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और हंगामा करने लगी।

इस बीच वह पुलिस की कार पर भी चढ़ गई। इसके बार पुलिस वालों ने उसे घेर कर पकड़ा। वह कपड़े पहनने को तैयार नहीं थी। फिर मजबूरी में पुलिस वालों को उसे कपड़े में लपेटकर एक एंबुलेंस में डालकर घर भेजना पड़ा।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending