Connect with us

नेशनल

पिज्‍जा डिलीवरी बॉय हुआ कोरोना संक्रमित,72 घरों को किया गया क्‍वारंटीन

Published

on

साउथ दिल्‍ली में पिज्‍जा डिलीवरी बॉय कोरोना से संक्रमित पाया गया है। उसकी टेस्‍ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

बीएम मिश्रा जिलाधिकारी साउथ दिल्‍ली ने बताया कि प्रशासन ने उन 72 घरों में रहने वाले लोगों को क्‍वारंटीन में रहने को कहा है। हालांकि अभी तक इनमें से किसी का टेस्‍ट नहीं किया गया है। अगर किसी में लक्षण डेवलप होते हैं तो उसका टेस्‍ट कराया जाएगा।

योगी सरकार मुरादाबाद हिंसा के दोषियों को इस तरह सिखाएगी सबक

साउथ दिल्‍ली के 72 घरों में रहने वाले लोगों को क्‍वारंटीन में रखा गया है। दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने बताया कि उसके साथ के 17 और डिलीवरी करने वालों को भी क्‍वारंटीन में रखा गया है।

 

करियर

CBSE ने 12वीं का रिजल्ट किया जारी, लड़कियों का रिजल्ट 92.15 प्रतिशत रहा

Published

on

By

CBSE  ने 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने सोमवार को ट्वीट करके लिखा – नतीजों के लिए छात्रों, अभिभावकों और अध्यापकों को बधाई दी उन्होंने बताया कि CBSE Class XII Results cbseresults.nic.in पर चेक किए जा सकते हैं। छात्रों का स्वास्थ्य और बेहतर शिक्षा उनकी प्राथमिकता है।

बोर्ड की ओर से मिली जानकारी के अनुसार इस साल CBSE 12वीं की परीक्षा में 88.78 फीसदी बच्चे पास हुए हैं। सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में लड़कियों ने बाजी मारी है। दिल्ली जोन में 94.39 प्रतिशत रिजल्ट रहा है। इस बार 12वीं में लड़कियों का रिजल्ट 92.15 प्रतिशत रहा है।

ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई पॉज़िटिव, बच्चन परिवार की चिंता बढ़ी

 रिजल्ट चेक करने का तरीका –

सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट cbseresults.nic.in पर जाएं

होमपेज पर CBSE बोर्ड रिजल्ट 2020 लिंक पर क्लिक करें.

12वीं कक्षा के छात्र संबंधित लिंक पर क्लिक करें.

अपना रोल नंबर व मांगी गई डिटेल्स भरें.

सबमिट करते ही स्क्रीन पर आपका रिजल्ट दिख जाएगा.

Continue Reading

Trending