Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः डोनाल्ड ट्रंप ने उठाया बड़ा कदम, WHO की फंडिंग पर लगाई रोक

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस दुनिया के लगभग सभी देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। इस वायरस से सबसे ज्यादा अमेरिका के लोगों की जान गई है। वायरस के कहर से अबतक 25 हजार से ज्यादा अमेरिकी लोगों की जान जा चुकी है।

कोरोना वायरस को लेकर अमेरिका विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) की भूमिका पर लगातार सवाल उठा रहा है। इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बड़ी कार्रवाई करते हुए WHO की फंडिंग पर रोक लगाने का ऐलान कर दिया है।

मंगलवार को यह घोषणा करते हुए उन्होंने WHO पर कोरोना की गंभीरता को तब तक छिपाने का आरोप लगाया, जब तक कि इस बीमारी ने पूरी दुनिया में अपने पांव नहीं पसार लिए।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोरोना वायरस फैलने की बात छिपाने और कुप्रबंधन में विश्व स्वास्थ्य संगठन की भूमिका की समीक्षा की जा रही है।

ट्रंप ने कहा कि संगठन ने कोरोना की महामारी को लेकर पारदर्शिता नहीं बरती. अमेरिका ने पिछले साल 400 मिलियन अमेरिकी डॉलर दिए थे।

उन्होंने कहा कि अब हम विचार करेंगे कि उस पैसे का क्या किया जाए, जो संयुक्त राष्ट्र संघ की इस संस्था को दिया जाता है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कोरोना वायरस को लेकर गहरी चिंता भी जताई।

अन्तर्राष्ट्रीय

प्रियंका और निक के घर आया नया गेस्ट, कपल हुआ खुश

Published

on

By

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर नया रेस्क्यू डॉग पांडा आया है।

भगवान विष्णु के ये दो अवतार आज भी हैं धरती पर जीवित, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांडा का फोटो शेयर कर इस बात की खबर दी है।

 

प्रियंका के पास पहले से ही दो कुत्ते (जीनो और डायना) थे और अब उन्होंने पांडा को गोद लिया है।

#priyankachopra #instagram #Bollywood #nickJonas

Continue Reading

Trending