Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पंजाब में पुलिसकर्मियों पर फिर हमला, कर्फ्यू के दौरान फायरिंग

Published

on

फाइल फोटो (साभार गूगल)

Loading

नई दिल्ली। पंजाब के फरीदकोट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कर्फ्यू के दौरान किसी ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। गोली किसने चलाई यह अभी साफ नहीं हो सका है।

बता दें कि बीते दिन पंजाब में ही निहंगों ने पुलिस पर तलवार से हमला कर दिया था। इस हमले में एक एएसआई का हाथ कट गया था। गौरतलब है कि पंजाब में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।

यहां अब तक 151 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सूबे में कोरोना पर काबू पाने के लिए पंजाब सरकार ने 30 अप्रैल तक कर्फ्यू लगाया दिया है।

सरकार ने लोगों से अपील की है कि वह घर में रहें और कर्फ्यू का उल्लंघन न करें। हालांकि, इस दौरान कई जगहों पर कर्फ्यू के उल्लंघन की शिकायत सामने आई है।

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे देखें अपना परिणाम

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। इस बार 10वीं की परीक्षा में 89.55 प्रतिशत तो वहीं 12वीं में 82.60 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास हुए हैं।

छात्र वेबसाइट upresults.nic.in, upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो गया है।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी कर दिया गया है।

Continue Reading

Trending