Connect with us

प्रादेशिक

5 बच्चों के साथ गंगा में कूद गई महिला, खुद तैरकर आई बाहर, बच्चे डूबे

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक मां अपने पांच बच्चों के साथ गंगा में कूद गई। नदी में कूदने के बाद मां तो तैर कर बाहर आ गई लेकिन सभी बच्चे डूब गए।

दिलदहला देने वाली यह घटना भदोही जिले में जहांगीराबाद की है। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह महिला अपने पांच बच्चों के साथ जहांगीराबाद घाट पर पहुंची।

नदी के किनारे पहुंचकर उसने अपने बच्चों के साथ छलांग लगा दी। इसके बाद वह तो तैर कर बाहर आ गई लेकिन सभी बच्चे डूब गए। महिला का नाम मंजू यादव है। मंजू देर रात अपने पांच बच्चों शिव शंकर(6) केशव प्रसाद(3), आरती(11), सरस्वती(7) और मातेश्वरी(5) को लेकर जहांगीराबाद घाट पहुंची थी। इसके बाद आत्महत्या के इरादे से उसने सभी बच्चों के साथ गंगा में छलांग लगा दी।

ग्रामीणों की नजर जब घाट के पास बैठी महिला पर पड़ी तो पूछे जाने पर उसने बताया कि मैंने अपने पांचों बच्चों को गंगा में डुबो दिया। बच्चों के पिता मृदुल यादव की मानें तो वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गए थे।

सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में वह मौके पर पहुंचा। उसने बताया कि पत्नी मानसिक रूप से स्वस्थ भी है और समझ में नहीं आ रहा कि उसने ऐसा कदम कैसे उठाया।

वहीं बच्चों की मां ने आरोप लगाया कि पति से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने ऐसा निर्णय लिया। फिलहाल पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे बच्चों को ढ़ूंढने में जुटी हुई है।

प्रादेशिक

सीएम योगी ने दिए शोहदों के पोस्टर सार्वजनिक स्थल पर चस्पा करने के निर्देश

Published

on

By

महिलाओं व लड़कियों से छेड़खानी व यौन अपराध करने वाले अपराधियों के अब चौराहों पोस्टर लगाने के आदेश सीएम योगी ने दे दिया है। सीएम ने सीएए की तर्ज पर ऐसे आरोपियों के फ़ोटो सार्वजनिक स्थल पर चस्पा करने के निर्देश दिए हैं।

कृषी विधेयकों से किसानों की दशा व दिशा में क्रांतिकारी बदलाव आएंगे – त्रिवेंद्र सिंह रावत

 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को गृह व पुलिस विभाग के आला अफसरों को ऐसे अपराधियों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए है।मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा है दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जानी चाहिए।

साथ ही अब अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ साथ उनके मदगारों के नाम भी उजागर किए जाएंगे। सीएम ने कहा है कि जहां तक संभव होगा महिलाओं से किसी भी तरह का अपराध करने वाले दुराचारियों को महिला पुलिस कर्मियों से ही दंडित कराया जाएगा।

#uttarpradesh #cmyogi #yogiadityanath #lucknow

Continue Reading

Trending