Connect with us

नेशनल

14 अप्रैल से आगे बढ़ सकता है लॉकडाउन! सर्वदलीय बैठक में मिला संकेत

Published

on

PHOTO - GOOGLE

सर्वदलीय बैठक में बुधवार को पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत दे दिए हैं। सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में स्थिति ‘सामाजिक आपातकाल’ के समान है। इसके लिए कड़े फैसलों की जरूरत है और हमें निरंतर सतर्क रहना चाहिए।

कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर पीएम मोदी ने राजनीतिक पार्टियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बात कर रहे थे। बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ अभी लंबी लड़ाई है।

भारत के इस राज्य में तैयार हुआ कोरोना से लड़ने वाला रोबोट, डॉक्टरों में खुशी

इस बैठक में बीजेपी, कांग्रेस, डीएमके, एआईएडीएमके, शिवसेना, एनसीपी, अकाली दल, एलजेपी, टीआरएस, सीपीआईएम, टीएमसी,जेडीयू, बीजेडी, एसपी, बीएसपी और वाईएसआर कांग्रेस के फ्लोर लीडर्स के साथ चर्चा की गई।

नेशनल

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर,अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

Published

on

By

अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलिटेन के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत में कोई बदलाव नहीं हुआ है, उनकी हालत स्थिर है और उन्हें अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

राम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव

84 साल के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को सोमवार को दिल्ली के आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रणब मुखर्जी रविवार को दिल्ली स्थित अपने आवास के बाथरूम में गिरकर चोटिल हो गए थे। इसके बाद उनके मस्तिष्क में एक जगह पर खून का थक्का जम गया था। इस जमे खून को निकालने के लिए उनकी सर्जरी की गई है।

सर्जरी के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को वेंटिलेटर पर रखा गया है। अस्पताल ने अपने मेडिकल बुलेटिन में कहा था कि 10 अगस्त को दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर उन्हें क्रिटिकल अवस्था में अस्पताल लाया गया था, जांच के दौरान उनके मस्तिष्क में एक बड़े खून के थक्के का पता चला था, जिसके बाद ये सर्जरी की गई थी।

#India #pranabmukharjee #pranab #politics

Continue Reading

Trending