Connect with us

मनोरंजन

कोरोना वायरस से जंग में आमिर खान ने खोला खजाना, महादान के बाद अब करेंगे ये काम

Published

on

मुंबई। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान कोरोना वायरस की वजह से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में जरुरतमंदों के लिए दान किया है।

साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फंड में भी डोनेशन दिया है। हालांकि आमिर ने कितनी राशि दान की है इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। इसके साथ ही आमिर ने यह भी ऐलान किया है कि  वह अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा के उन कर्मचारियों की मदद करेंगे जो दिहाड़ी पर काम करते हैं।

इससे पहले बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना से जंग में लोगों की मदद के लिए सामने आ चुके हैं। अक्षय कुमार, शाहरूख खान, सलमान खान समेत कई सितारों द्वारा मदद के बाद अब इस लिस्ट में आमिर का नाम भी जुड़ गया है। बता दें कि आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग कर रहे थे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शूटिंग को बंद करना पड़ा।

शूटिंग बंद होने की वजह से कई दिहाड़ी मजदूरों पर आर्थिक संकट गहरा गया लेकिन अब आमिर के इस कदम से उनके सेट पर काम करने वाले लोग को राहत महसूस करेंगे।

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, इस वजह से थी परेशान

Published

on

मुंबई। सोनी टीवी के फेमस सीरियल क्राइम पेट्रोल में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सोमवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेक्षा क्राइम पेट्रोल के अलावा कई प्रोग्राम में काम कर चुकी थीं।

एक्ट्रेस के पिता के मुताबिक, लॉकडाउन होने पर वह घर आ गई थी। मुंबई में जिस तरह कोरोना का संकट लॉकडाउन बढ़ता जा रहा है, उससे उसे लगा कि लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा, जिसके चलते डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक पूछताछ में एक्ट्रेस के परिवार के लोग लॉकडाउन में काम नहीं होने को आत्महत्या का कारण बता रहे हैं। फिलहाल इंदौर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी और ये पता लगाने का प्रयास करने में जुट गई कि करियर की वजह से एक्ट्रेस ने यह कदम उठाया है या इसके पीछे कोई और राज छुपा है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending