Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोना को इस खास तकनीक से दी जा सकती है मात, हैरी पॉटर की लेखिका जीत चुकी हैं जंग!

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने दुनिया के हर देश को अपनी चपेट में ले लिया है। इस महामारी से मरनों वालों की संख्या लगभग 76 हजार हो गई है। दुनियाभर के वैज्ञानिक इसकी दवा खोजने में लगे हैं लेकिन किसी भी देश के हाथ कामयाबी नहीं लगी है।

इस बीच हैरी पॉटर की लेखिका जे.के रॉलिंग ने कोरोना को मात देने को लेकर बड़ा दावा किया है। रॉलिंग के मुताबिक एक खास तकनीक की मदद से कोरोना जैसे जानलेवा वायरस को मात दी जा सकती है।

54 साल की लेखिका ने कहा कि पिछले दो हफ्तों से उन्हें कोरोना संक्रमण के लक्षण साफ तौर पर दिख रहे थे लेकिन एक खास तकनीक के सहारे वे पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं।

हालांकि उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया था लेकिन उन्होंने अपने डॉक्टर पति नील मरे की सलाह मानी और अगले दो हफ्तों में ही वे स्वस्थ महसूस करने लगीं। उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इस तकनीक को समझाया गया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यूके के क्वीन्स अस्पताल के ये डॉक्टर समझा रहे हैं कि कैसे सांस संबंधी लक्षणों से आराम पाया जा सकता है। पिछले दो हफ्तों से मुझे कोरोना वायरस संक्रमण के पूरे लक्षण थे हालांकि मैंने टेस्ट नहीं कराया था लेकिन मैंने अपने पति की सलाह मानते हुए इस तकनीक को फॉलो किया. मैं अब पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हूं और इस तकनीक ने मेरी काफी मदद की है।’

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा, आपके प्यार भरे मैसेजेस का शुक्रिया। मैं पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हूं और एक तकनीक बताना चाहती हूं जिसे डॉक्टर्स का भी समर्थन हासिल है, ये पूरी तरह फ्री है और इसके कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं है और ये आपको और आपके चाहने वाले के बेहद काम आ सकती है जैसे ये मेरे काम आई। प्लीज आप सब सुरक्षित रहें।

अन्तर्राष्ट्रीय

भारत में 18 लाख के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, विश्व में 1.83  करोड़ मामले

Published

on

By

कोरोना की रफ्तार पूरी दुनिया में कम होने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना संक्रमितों की संख्या विश्व में 1.83  करोड़ पार कर गई है।

विश्व में कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा करीब 7 लाख हो गया है।

आध्यात्म : भगवान श्रीराम का देवभूमि उत्तराखण्ड से है गहरा नाता

भारत में 24 घंटे में कोरोना के 52,972 नए मरीज सामने आए हैं। जबकि 803 लोगों की मौत हो गई।

देश में अब कुल मरीजों का आंकड़ा 18 लाख के पार पहुंच गया है जबकि 38,938 लोगों की मौत हो चुकी है।

#corona #covid19 #India #coronaupdate

Continue Reading

Trending